scriptप्रभारी मंत्री सरकार की उपलब्धियां बता रहे थे और सीएम सलाहकार सो गए, प्रदेशभर में चर्चा | CM advisor fell asleep in the press conference | Patrika News

प्रभारी मंत्री सरकार की उपलब्धियां बता रहे थे और सीएम सलाहकार सो गए, प्रदेशभर में चर्चा

locationसिरोहीPublished: Dec 27, 2022 09:28:33 pm

Submitted by:

Satya

सीएम सलाहकार लोढ़ा बोले-कार्यक्रमों में व्यस्तता के चलते लग गई थी आंख

प्रभारी मंत्री सरकार की उपलब्धियां बता रहे थे और सीएम सलाहकार सो गए, प्रदेशभर में चर्चा

प्रभारी मंत्री सरकार की उपलब्धियां बता रहे थे और सीएम सलाहकार सो गए, प्रदेशभर में चर्चा

CM advisor fell asleep in the press conferenceसिरोही. प्रदेश की कांग्रेस सरकार की ओर से 4 वर्ष में किए गए विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने को लेकर जिला मुख्यालय पर जिले के प्रभारी मंत्री महेन्द्र चौधरी की प्रेस वार्ता के दौरान सीएम सलाहकार व सिरोही विधायक संयम लोढ़ा नींद लेते नजर आए।
प्रेस वार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री महेन्द्र चौधरी सरकार की उपलब्धियां बता रहे थे और उनके पास बैठे सीएम सलाहकार कुछ पल के लिए बैठे-बैठे ही सो गए और खर्राटे भरने लगे। जब विधायक नींद से जागे से बोले कि दो -तीन दिन से लगातार कार्यक्रमों में व्यस्तता के चलते आंख लग गई। इसके बाद सीएम सलाहकार लोढ़ा ने भी संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर सरकार के विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने को लेकर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से विकास प्रदर्शनी लगाई गई है। जिसका प्रभारी मंत्री चौधरी व विधायक लोढ़ा ने उदघाटन किया। इसके बाद प्रेस वार्ता आयोजित की गई थी। जिसमें प्रभारी मंत्री चौधरी के संबोधन के दौरान विधायक को कुछ पल के लिए नींद की झपकी आ गई। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जो कि लोगों में खासा चर्चा का विषय बना रहा। इसकी प्रदेशभर में चर्चा रही।
प्रभारी मंत्री बोले-अपराधी चाहे कितना भी बड़ा क्यों नहीं हो, उसको बख्शा नहीं जाएगा


प्रभारी मंत्री महेन्द्र चौधरी रविवार को एक दिवसीय जिले के दौरे पर रहे। प्रभारी मंत्री चौधरी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की ओर से 4 वर्ष में किए गए विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने को लेकर आयोजित जिला स्तरीय प्रदर्शनी का उदघाटन किया और इसके बाद प्रेस वार्ता में सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाया। इस मौके पर पेपर लीक मामले में किए गए सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि पेपर लीक होना गलत है। जो विद्यार्थी पढकऱ जाता है, उसको काफी तकलीफ होती है, लेकिन यह पहली ऐसी सरकार है जिसमें मामला सामने आते ही आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी हुई है और उनको जेल भेजा गया है। मुख्यमंत्री की भावना रही है कि अपराधी चाहे कितना भी बड़ा क्यों नहीं हो, उसको बख्शा नहीं जाएगा। यह संदेश राजस्थान की सरकार ने दिया। वरना ऐसे कई राज्य है, जहां पेपर लीक हुए और अपराधी आज दिन तक नहीं पकड़े गए है। पेपर लीक रोकने के लिए सरकार कठोर से कठोर कार्रवाई करेगी। प्रेस वार्ता के दौरान सरकार के विभिन्न विकास कार्यों को को गिनाया।

इससे पूर्व जिले के प्रभारी मंत्री चौधरी ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने चार साल में बेहतरीन कार्य किए है। उन कार्यों एवं विकास को आमजन तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन एवं सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से आयोजित यह जिला स्तरीय प्रदर्शनी मील का पत्थर साबित होगी।
सरकार ने चार साल में हर वर्ग के लिए ऐतिहासिक कार्य किए

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सलाहकार एवं विधायक संयम लोढा ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में चार साल में हर वर्ग के लिए सराहनीय एवं ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी अनेकों योजनाओं से आमजन लाभान्वित हो रहा है। प्रभारी मंत्री ने कलक्ट्री परिसर में सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय के सभा भवन में राज्य सरकार के कार्यकाल के 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आयोजित विकास प्रदर्शनी के शुभारम्भ कर अवलोकन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो