scriptपुलिस की नाकाबंदी तोड़कर फरार हुए तस्कारों की कार से 456 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त, पिस्टल व कारतूस भी मिले | Doda post smugglers absconded, 456 kg poppy husk seized from car | Patrika News

पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर फरार हुए तस्कारों की कार से 456 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त, पिस्टल व कारतूस भी मिले

locationसिरोहीPublished: Jan 27, 2023 01:57:51 pm

Submitted by:

Satya

पुलिस ने कार से एक पिस्टल व 4 कारतूस भी बरामद किए
-उदयपुर हाइवे पर मोरस चौकी के पास पिण्डवाड़ा पुलिस की कार्रवाई

पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर फरार हुए तस्कारों की कार से 456 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त, पिस्टल व कारतूस भी मिले

पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर फरार हुए तस्कारों की कार से 456 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त, पिस्टल व कारतूस भी मिले

Doda post smugglers absconded, 456 kg poppy husk seized from carसिरोही। जिले में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। जिले की पिण्डवाड़ा थाना पुलिस ने बुधवार रात उदयपुर हाइवे स्थित मोरस चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 456 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है।
कार सवार दो आरोपी पुलिस की नाकाबंदी देखकर वापस भागने लगे, इस पर पुलिस ने पीछा किया तो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर कार को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को जब्त कर उसमें भरे 456 किलोग्राम डोडा पोस्त को जब्त किया है। पुलिस दोनों तस्करों की तलाश में जुटी है।
जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने बताया कि थानाधिकारी पिण्डवाड़ा चम्पाराम के नेतृत्व में पुलिस टीम उदयपुर हाइवे पर मोरस चौकी के पास नाकाबंदी कर रही थी। इसी दौरान उदयपुर की तरफ से आई एक कार को जब्त कर उसमें भरा 456 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त किया गया। पुलिस ने वाहन में से एक पिस्टल और 4 कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने फरार हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने रोका ताे भागने लगे बदमाश

थानाधिकारी चम्पाराम ने बताया कि मोरस चौकी के पास नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम ने उदयपुर की ओर से आई कार संदिग्ध नजर आने पर रोकने का इशारा किया तो कार सवार दोनों आरोपी नाकाबंदी तोड़कर वापस उदयपुर की ओर फरार हो गए। इस पर पुलिस ने कार का पीरा किया तो जल्दबाजी में उनकी कार सड़क किनारे एक बड़े पत्थर से टकरा गई। इस दौरान पीछे पुलिस देखकर आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर कार को छोड मौके से फरार हो गए।
पिस्टल व कारतूस भी मिले

पुलिस ने कार की जांच की तो उसमें 23 कट्टों में 4 क्विंटल 56 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ था। जिसे जब्त कर लिया। पुलिस ने कार से एक पिस्टल व 4 कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस टीम में पुलिस निरीक्षक चम्पाराम, सहायक उपनिरीक्षक छैलसिंह, हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल तुलसाराम, रमेश कुमार व जीवाराम शामिल थे। उल्लेखनीय है कि एसपी ममता गुप्ता व एएसपी देवाराम के निर्देशन में जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो