scriptअनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, धधकी आग | Fire broke out after truck overturned in Sirohi | Patrika News

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, धधकी आग

locationसिरोहीPublished: Aug 12, 2021 07:37:21 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– फुटा पाईप लेकर पहुंचे दमकलकर्मी

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, धधकी आग

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, धधकी आग

सिरोही। शहर के निकट गुजर रहे फॉरलेन पर बारिघाटा के पास एक टाईल्स से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर चट्टान से टकराकर पलट गया, जिससे ट्रक में आग लग गई, नगर परिषद की दमकल से आग पर काबू पाया। वहीं ट्रक चालक को मामूली चोंटे आयी । घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को राजकिय चिकित्सालय में ईलाज के लिए लाया।
जानकारी के अनुसार गुरूवार दोपहर करीब एक बजे पिण्डवाडा ब्यावर हाईवे पर बारीघाटा के पास पिण्डवाडा से शिवगंज की ओर जा रहा एक टाईल से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सडक किनारे चट्टान से टकरा कर पलट गया। ट्रक के पलटते ही ट्रक में आग लग गई। चालक ने ट्रक से कुदकर अपनी जान बचाई, चालक अलवर निवासी जय किशन पुत्र कालूराम मीणा के मामूली चोंटे आयी। जिसे सिरोही के जिला अस्पताल पहुचाया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा नगर परिषद की दमकल को सूचित किया जिस पर दमकल मौके पर पहुंची व ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। ट्रक पलटने से व आग लगने से कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित हुआ। पुलिस ने यातायात शुरू करवाया।
दमकलकर्मी पहुंचे फुटा पाईप लेकर
बारीघाटा में ट्रक के पलटने से लगी आग को बुझाने के लिए दमकल तो पहुंची मगर फुटा पाईप लेकर। कर्मचारी फुटे पाईप से आग बुझाने में जुट गये मगर पाईप के जगह जगह से फुटे होने से काफी पानी व्यर्थ बहा तथा सडक पर पानी ही पानी हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो