scriptफ्लिमी हीरो हरीश सिरोही आए, बोले-देवनगरी आकर अच्छा लगा.. | Flame Hero Harish Sirohi came, said - it was nice to come to Devnagari | Patrika News

फ्लिमी हीरो हरीश सिरोही आए, बोले-देवनगरी आकर अच्छा लगा..

locationसिरोहीPublished: Oct 31, 2019 04:28:33 pm

Submitted by:

mahesh parbat

वैसे राजस्थान में कई स्थानों पर गया हूं, लेकिन सिरोही में पहली बार आया हूं। यहां के पहाड़ी रास्ते ऐसे लगे जैसे विदेशों में किसी खास जगह पर जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वक्त का खेल है जो आज देवनगरी के दर्शन हुए। फिल्मों के कॅॅरियर के बारे में उन्होंने बताया कि अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में बच्चे के रूप में काम किया था।

sirohi

फ्लिमी हीरो हरीश

सिरोही. अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पहली फिल्म में हीरो रहे बालीवुड एक्टर हरीशकुमार बुधवार शाम सिरोही पहुंचे। उन्होंने कहा कि पहली बार सिरोही आया हंू। वैसे राजस्थान में कई स्थानों पर गया हूं, लेकिन सिरोही में पहली बार आया हूं। यहां के पहाड़ी रास्ते ऐसे लगे जैसे विदेशों में किसी खास जगह पर जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वक्त का खेल है जो आज देवनगरी के दर्शन हुए। फिल्मों के कॅॅरियर के बारे में उन्होंने बताया कि अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में बच्चे के रूप में काम किया था। उनकी पहली फिल्म 16 साल की उम्र में करिश्मा कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म प्रेम कैदी में लीड एक्टर के तौर पर काम किया था। इसके बाद तिरंगा, रावण राज समेत कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने सिरोही आने की इच्छा पूरी होने का श्रेय जगदीश माली को दिया। कहा कि माली काफी अच्छे मित्र हैं और मिलनसार व्यक्ति है। उनके एक निमंत्रण से मैं भी आज देवनगरी के दर्शन के लिए आ गया हूं। उन्होंने देश के बारे में बताया कि आज का माहौल अच्छा है। देश सही दिशा में जा रहा है।
माउंट में साइड नहीं देने पर विवाद
माउंट आबू . पर्यटन स्थल माउंट आबू पर चल रहे दीपावली बंपर सीजन के दौरान वाहनों की रेलमपेल के चलते साइड नहीं देने का विवाद आपसी मारपीट तक पहुंच गया। रोडवेज बस चालक सोमाराम पुत्र बाबूलाल, परिचालक नाथू लाल पुत्रजगदीश प्रसाद बुधवार दोपहर को आबूरोड से माउंटआबू की ओर आ रहे थे। नगरपालिका वाहनकर नाके के समीप बड़ौदा गुजरात निवासी नयनेश कुमार पुत्र चंदू भाई पटेल, चेतन पुत्र पुरुषोतम पटेल, रोहण कुमार पुत्र शांतिलाल, तरलिका पत्नी संजय पटेल आदि अपने निजी वाहन में पालिका कर नाके पर कर अदायगी करने की लाइन में खड़े थे। इसी बीच रोडवेज बस व निजी वाहनदारियों के मध्य साइड देने को लेकर मामूली विवाद हो गया। जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। मौके पर उपस्थित पुलिस व नाकाकर्मियों ने बीचबचाव कर लंबी जद्दोजहद के बाद दोनों तरफ से हो रही मारपीट को छुड़ाया। घटना में किसी को कोई ज्यादा चोटें नहीं आईं। जिस पर सोमाराम व नाथूलाल ने थाने में रिपोर्ट दी। दूसरी ओर से नयनेश आदि ने भी रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में आपसी समझौता होने पर दोनों पक्षों की ओर से आगे की कार्रवाई नहीं करने का लिखित आश्वासन देने पर समझौता हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो