scriptराजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान: प्लास्टिक मुक्ति व स्वच्छता की शपथ | Golden India Campaign of Rajasthan Patrika: | Patrika News

राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान: प्लास्टिक मुक्ति व स्वच्छता की शपथ

locationसिरोहीPublished: Mar 08, 2020 08:20:21 pm

सिरोही. राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत महिला दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम हुए। अभियान के तहत महिलाओं ने प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने व आसपास का वातावरण स्वच्छ रखने की शपथ लेकर लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया।

राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान: प्लास्टिक मुक्ति व स्वच्छता की शपथ

sirohi

सिरोही. राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत महिला दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम हुए। अभियान के तहत महिलाओं ने प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने व आसपास का वातावरण स्वच्छ रखने की शपथ लेकर लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया। पत्रिका के अभियान के तहत जिला मुख्यालय स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड पर मुख्य प्रबंधक हेमंत शर्मा की अध्यक्षता में स्वच्छता व प्लास्टिक मुक्त बनाने की शपथ दिलवाई। अधिकारियों व महिलाओं ने पत्रिका के अभियान की सराहना की।
जावाल.राजीव गांधी सेवा केन्द्र परिसर में रोजगार सहायक सचिव छगनलाल ने महिलाओं को शपथ दिलवाई। चौकी प्रभारी सपाराम राणा ने महिलाओं को कानूनी अधिकारों की जानकारी दी। सरपंच विक्रम राणा ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर जोर दिया। इस मौके पर उप सरपंच नारायणलाल माली, गोविन्द भाटी, केसाराम, तेजाराम, प्रागाराम, डूंगरसिंह, शंकुदेवी, सीतादेवी, शांतिदेवी, पंकुदेवी, कसुदेवी, नर्मदा कंवर, मेवा कंवर, सुघीदेवी, पाबुदेवी, शारदा कंवर आदि मौजूद थे।
उधर, भूतगांव सरपंच तीजा देवी की अध्यक्षता में पत्रिका अभियान के तहत शपथ दिलवाईगई। इस दौरान कमला देवी, भगवती देवी आदि महिलाएं मौजूद थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो