पति ने आधी रात को पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, दूसरी पत्नी के साथ उठाया यह कदम

पति ने आधी रात को पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, दूसरी पत्नी के साथ उठाया यह कदम

kamlesh sharma | Publish: Jun, 19 2018 06:53:12 PM (IST) Sirohi, Rajasthan, India

कृषि कुएं पर चारपाई पर सो रही पत्नी की सोमवार आधी रात बाद धारदार हथियार से हत्या कर आरोपित पति दूसरी पत्नी संग फरार हो गया।

रेवदर (सिरोही)। कृषि कुएं पर चारपाई पर सो रही पत्नी की सोमवार आधी रात बाद धारदार हथियार से हत्या कर आरोपित पति दूसरी पत्नी संग फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार शाम आरोपित पति को पहाड़ी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

दूसरी पत्नी का अभी सुराग नहीं लगा है। पास सो रहा उसका आठ साल का बेटा भी घायल हो गया। घटना रेवदर उपखंड क्षेत्र के दौलपुरा की सरहद पर स्थित डिगोलिया गांव की है। प्रारंभिक तौर पर हत्या की वजह पत्नियों और पति का रोजाना झगडऩा बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार लीलोरा निवासी देवाराम पुत्र आलाराम कोली ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन धनीदेवी (32) का विवाह डिगोलीया (दौलपुरा) निवासी पोपटलाल कोली के साथ सालों पूर्व हुआ था। कुछ साल पहले आरोपित पोपटलाल ने एक अन्य महिला पकूदेवी के साथ भी विवाह कर लिया।

हाइवे पर जिस्म के कारोबार पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, मानवाधिकार आयोग ने लिया प्रसंज्ञान

इसके बाद से घर अशांति का माहौल चल रहा था। सोमवार देर रात उसकी बहन धनी देवी कृर्षि कुएं पर स्थित एक मकान में सोई हुई थी। इसी दौरान उसका पति धारदार हथियार लेकर आया और उस पर अंधाधुंध वार कर हत्या कर दी।

चार युवकों ने घर में सो रही दो किशोरियों से किया गैंगरेप, नशीला पदार्थ पिला गली में छोड़ भागे

उसके पास सो रहा आठ साल का बेटा सुधा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद आरोपित पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ घटनास्थल से फ रार हो गया। पुलिस ने मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस उप अधीक्षक देवाराम चौधरी और थानाधिकारी बाबूराम चौधरी ने पुलिस दल के साथ कुछ घंटों बाद ही आरोपित पति को पहाड़ी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

युवती से आपत्तिजनक स्थिति का वीडियाे बनाकर किया ब्लेकमेल, फिर रिश्तेदार युवक ने उठाया खौफनाक कदम

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned