scriptपति ने आधी रात को पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, दूसरी पत्नी के साथ उठाया यह कदम | husband killed first wife, escaped with second in sirohi | Patrika News

पति ने आधी रात को पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, दूसरी पत्नी के साथ उठाया यह कदम

locationसिरोहीPublished: Jun 19, 2018 06:53:12 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कृषि कुएं पर चारपाई पर सो रही पत्नी की सोमवार आधी रात बाद धारदार हथियार से हत्या कर आरोपित पति दूसरी पत्नी संग फरार हो गया।

husband killed first wife
रेवदर (सिरोही)। कृषि कुएं पर चारपाई पर सो रही पत्नी की सोमवार आधी रात बाद धारदार हथियार से हत्या कर आरोपित पति दूसरी पत्नी संग फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार शाम आरोपित पति को पहाड़ी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।
दूसरी पत्नी का अभी सुराग नहीं लगा है। पास सो रहा उसका आठ साल का बेटा भी घायल हो गया। घटना रेवदर उपखंड क्षेत्र के दौलपुरा की सरहद पर स्थित डिगोलिया गांव की है। प्रारंभिक तौर पर हत्या की वजह पत्नियों और पति का रोजाना झगडऩा बताया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार लीलोरा निवासी देवाराम पुत्र आलाराम कोली ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन धनीदेवी (32) का विवाह डिगोलीया (दौलपुरा) निवासी पोपटलाल कोली के साथ सालों पूर्व हुआ था। कुछ साल पहले आरोपित पोपटलाल ने एक अन्य महिला पकूदेवी के साथ भी विवाह कर लिया।
हाइवे पर जिस्म के कारोबार पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, मानवाधिकार आयोग ने लिया प्रसंज्ञान

इसके बाद से घर अशांति का माहौल चल रहा था। सोमवार देर रात उसकी बहन धनी देवी कृर्षि कुएं पर स्थित एक मकान में सोई हुई थी। इसी दौरान उसका पति धारदार हथियार लेकर आया और उस पर अंधाधुंध वार कर हत्या कर दी।
चार युवकों ने घर में सो रही दो किशोरियों से किया गैंगरेप, नशीला पदार्थ पिला गली में छोड़ भागे

उसके पास सो रहा आठ साल का बेटा सुधा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद आरोपित पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ घटनास्थल से फ रार हो गया। पुलिस ने मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस उप अधीक्षक देवाराम चौधरी और थानाधिकारी बाबूराम चौधरी ने पुलिस दल के साथ कुछ घंटों बाद ही आरोपित पति को पहाड़ी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो