scriptरिश्ते में खून : पति ने की पत्नी की हत्या, फिर हो गया फरार | husband murders wife and run away | Patrika News
सिरोही

रिश्ते में खून : पति ने की पत्नी की हत्या, फिर हो गया फरार

– देलदर के कृषि कुएं की घटना, सदर पुलिस ने जुटी फरार पति की तलाश में

सिरोहीDec 31, 2020 / 03:40 pm

Darshan Sharma

आबूरोड के देलदर में हुई एक विवाहिता की हत्या के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

आबूरोड के देलदर में हुई एक विवाहिता की हत्या के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

आबूरोड. सदर थाना क्षेत्र के देलदर में मंगलवार रात्रि एक कृषि कुएं पर निवासरत पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने पत्नी के साथ मारपीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। वहीं बुधवार सुबह सदर पुलिस को देलदर स्थित खेत में एक महिला का शव मिलने की सूचना मिलने पर थानाधिकारी देवीसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचा। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक प्रवीणकुमार व रीको थानाधिकारी राणसिंह सोढ़ा भी मौके पर पहुंचे।
पुलिस के अनुसार सरूपगंज खाखरवाड़ा निवासी साइबाराम पुत्र पोमाराम गमेती ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन लक्ष्मी (32) उसके पति गणेशराम के साथ देलदर स्थित भरत रावल के कृषि कुएं पर काश्त करते थे। बुधवार शाम उसका काका छगन खेत पर गया तो देखा कि कुएं पर गणेश उसकी बहन लक्ष्मी के साथ मारपीट कर रहा था। सुबह खेत में उसका शव मिला। गणेश ने उसकी बहन लक्ष्मी के साथ मारपीट कर हत्या कर दी। घटना स्थल का उदयपुर से पहुंची एफएसएल की टीम ने बारिकी से निरीक्षण कर सबूत जुटाए व जांच के लिए सेम्पल लिए गए। पुलिस ने शव का पोस्टर्मामट करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीमे गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की


थानाधिकारी देवीसिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मारपीट के बाद हत्या का मामला सामने आ रहा। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृत्यु के कारणों का पता लग सकेगा। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। उसकी तलाश के लिए टीमे गठित कर विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Home / Sirohi / रिश्ते में खून : पति ने की पत्नी की हत्या, फिर हो गया फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो