scriptमहात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय : जावाल, आबूरोड व शिवगंज के महात्मा गांधी स्कूलों में निकाली प्रवेश लॉटरी | Mahatma Gandhi English School: | Patrika News

महात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय : जावाल, आबूरोड व शिवगंज के महात्मा गांधी स्कूलों में निकाली प्रवेश लॉटरी

locationसिरोहीPublished: Aug 13, 2020 10:21:06 pm

सिरोही. जिले में इस बार महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में गुुरुवार को लॉटरी प्रक्रिया से प्रवेश दिया गया। आबूरोड, शिवगंज व जावाल के स्कूल में लॉटरी से अतिरिक्त सीटों पर नवीन आवेदन करने वाले विद्यार्थियों को प्रवेश दिया गया।

महात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय : जावाल, आबूरोड व शिवगंज के महात्मा गांधी स्कूलों में निकाली प्रवेश लॉटरी

sirohi

सिरोही. जिले में इस बार महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में गुुरुवार को लॉटरी प्रक्रिया से प्रवेश दिया गया। आबूरोड, शिवगंज व जावाल के स्कूल में लॉटरी से अतिरिक्त सीटों पर नवीन आवेदन करने वाले विद्यार्थियों को प्रवेश दिया गया। पहले से पढ़ रहे 1 से आठवीं तक के जिन विद्यार्थियों ने अंग्रेजी माध्यम चुना है, उन सभी को प्रवेश दिया गया। शेष सीटों पर नियमानुसार लॉटरी निकालकर प्रवेश दिया। चयन सूची शुक्रवार को विद्यालय सूचना पट्ट पर चस्पा की जाएगी। 1 से 5 प्रत्येक कक्षा में 30 व 6 से आठ में प्रत्येक कक्षा में 35 विद्यार्थियों को प्रवेश दिया जाएगा।
जावाल के महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम में कक्षा 1 से 8 में प्रवेश के लिए नगर पालिका अध्यक्ष विक्रम कुमार राणा, अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी दीपक गहलोत की अध्यक्षता में लॉटरी निकाली गई।
संस्था प्रधान ईश्वरलाल पुरोहित ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से निर्धारित संख्या से अधिक आवेदन पत्र प्राप्त होने पर लॉटरी निकाली गई। चयन सूची 14 अगस्त को सूचना पट्ट पर चस्पा की जाएगी। कार्यक्रम में बालिका स्कूल की प्रधानाचार्य शोभा चारण, पुनीत अग्रवाल, खुशाल, नाथूजी, तेजाराम, छगनलाल सोनी, सवाराम, कमलेश कुमार जीनगर, कमलसिंह सोढ़ा, प्रभुराम सुथार, गीता शर्मा, चेनाराम, खेताराम पुरोहत, यतेन्द्र कुमार आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो