scriptविवाहिता का शव मिलने पर एक दर्जन वाहनों से भीड़ पहुंची गिरवर, पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज | Married woman's death case | Patrika News

विवाहिता का शव मिलने पर एक दर्जन वाहनों से भीड़ पहुंची गिरवर, पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

locationसिरोहीPublished: Mar 10, 2023 09:20:09 pm

Submitted by:

Satya

– सदर पुलिस क्षेत्र के महीखेड़ा निवासी विवाहिता की गुमशुदगी के बाद जंगल में फंदे से लटका मिला था शव
– पीहर पक्ष ने मृतका के पति पर हत्या का संदेह जताते हुए दर्ज करवाया मामला

विवाहिता का शव मिलने पर एक दर्जन वाहनों से भीड़ पहुंची गिरवर, पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

विवाहिता का शव मिलने पर एक दर्जन वाहनों से भीड़ पहुंची गिरवर, पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

आबूरोड. सदर पुलिस थाना क्षेत्र के महीखेड़ा के जंगल में गुमशुदा विवाहिता का पेड़ से लटका शव मिलने के मामले में पीहर पक्ष भूला गांव से सैंकड़ों परिजन ससुराल पक्ष पर चढ़ोत्तरा करने करीब एक दर्जन वाहनों में सवार होकर पहुंचे। मौके पर चढ़ोतरे की आशंका के चलते गिरवर पुलिस चौकी के आसपास अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया था।

सदर थानाधिकारी प्रवीण आचार्य मय टीम ने वाहनों को गिरवर पुलिस चौकी के सामने रोककर समझाइश की। इसके बाद दोनों पक्षों में पुलिस की मौजूदगी में सामाजिक पंचायती हुई। पंचायती के बाद पीहर पक्ष के लोग शव लेने को तैयार हुए। पीहर पक्ष ने मृतका के पति पर हत्या कर शव फंदे से लटकाने का संदेह जताते हुए मामला दर्ज करवाया। सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

4 मार्च से लापता थी महिला

पुलिस के अनुसार महीखेड़ा के कटाराफली निवासी सुमिता (20) पत्नी अजय कुमार भील गत 4 मार्च को गुम हो गई थी। ससुराल पक्ष की रिपोर्ट पर 6 मार्च को गुमशुदगी दर्ज की गई। 8 मार्च को सूचना मिली कि एक महिला का शव महीखेड़ा के जंगल में पेड़ से लटका है। मृतका की शिनाख्त कटाराफली निवासी सुमिता भील के रूप में हुई। पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मृतका के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक वर्ष से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार
इधर, शिवगंज. पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत शिवगंज पुलिस ने एक और स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी एक वर्ष से फरार चल रहा था। जानकारी के अनुसार थानाधिकारी अचलदान रत्नू के निर्देशन में आसूचना अधिकारी चन्द्रसिंह व कांस्टेबल रणवीरसिंह ने स्थाई वारंटी विक्रम कुमार पुत्र नाथूलाल निवासी हनुमान चौक छावणी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि यह वारंटी पिछले एक साल से फरार था। उसे न्यायालय ने एक प्रकरण में स्थाई वारंटी घोषित कर रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो