मारू प्रजापति समाज सोलह परगना की बैठक व दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित : छात्रावास विकास पर हुआ मंथन...

- मारू प्रजापति समाज सोलह परगना की बैठक

सिरोही. मारू प्रजापति समाज सोलह परगना की बैठक व दीपावली स्नेह मिलन समारोह रविवार को अनादरा चौराहा स्थित छात्रावास में आयोजित किया गया। अध्यक्षता छात्रावास अध्यक्ष कसनाराम कुमावत ने की। उन्होंने कहा कि यह छात्रावास हम सभी का है, इसके विकास के लिए सभी को आगे आकर सहयोग करना होगा। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। इसके बाद बैठक में आगामी दिनों के कार्यक्रम, छात्रावास विकास समेत अन्य बिन्दुओं पर विचार व्यक्त किए।
बैठक में पुराने शौचालय व मूत्रालय को तोड़ कर स्थाई रूप से भोजन शाला बनाने का प्रस्ताव रखा। इस पर सभी ने सहमति जताई। सोशल मीडिया पर गु्रप बनाकर अधिक से अधिक समाजबंधुओं को जोडऩे का आह्वान किया। सभी विद्यार्थियों के अभिभावकों को बैठक में अनिवार्य रूप से बुलाने का प्रस्ताव पास किया गया।
बैठक में छात्रावास का विधिवत उद्घाटन व भामाशाह सम्मान समारोह का प्रस्ताव लिया गया। इससे पूर्व छात्रावास में सहयोग करने वाले भामाशाहों की सूची तैयार करने का निर्णय किया। श्रीयादेवी के वार्षिक मेले के दिन प्रतिभावान सम्मान समारोह छात्रावास में आयोजित करने का निर्णय किया। बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जीवाराम आर्य, शंकरलाल कुमावत, पदमाराम, अमृतलाल, अमराराम, केसाराम मेडतिया, भैराराम, विष्णु कुमार, मंछाराम, बीसी परमार, छोगाराम, छगनलाल, भगवानाराम, प्रकाश कुमार, डायाराम, भूबाराम, महेन्द्र कुमार, गुलबाराम, छात्रावास के कालूराम, वीराराम, बाबूलाल, मगनलाल, मुकेश कुमार, अरविन्द आदि मौजूद थे।

Bharat kumar prajapat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned