scriptमाउंट आबू नगरपालिका : वार्ड वाइज दावेदारों ने किए नामांकन दाखिल, जानिए कौन-कहां से लड़ रहा चुनाव | Mount Abu Municipality: | Patrika News
सिरोही

माउंट आबू नगरपालिका : वार्ड वाइज दावेदारों ने किए नामांकन दाखिल, जानिए कौन-कहां से लड़ रहा चुनाव

-नामजदगी के 37 जनों ने 38 पर्चे दाखिल किए

सिरोहीNov 04, 2019 / 06:59 pm

Bharat kumar prajapat

माउंट आबू नगरपालिका : वार्ड वाइज दावेदारों ने किए नामांकन दाखिल, जानिए कौन-कहां से लड़ रहा चुनाव

sirohi

माउंट आबू . नगरपालिका चुनावों को लेकर चुनावी जंग का बिगुल बज चुका है। जिसके अतंर्गत सोमवार को 37 उम्मीदवारों ने 38 नाम निर्देशन पत्र रिटर्निंग अधिकारी डॉ. रविंद्र कुमार गोस्वामी को प्रस्तुत किए। इस चुनावी जंग में सबसे पहले वार्डसंख्या 18 से सुनील आचार्य ने अपना नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया। जिसके थोड़ी ही देर बाद उसी वार्ड से राजेश लालवानी ने भी नामजदगी का पर्चा दाखिल कर अपनी उम्मीदवारी जताई।
इसी तरह वार्ड संख्या एक से विकास अग्रवाल, तीन से प्रियंका, चार से भरत बंसल ने दो नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए। चार से ही कुणाल बोहरा व प्रदीप अग्रवाल, पांच से नकुल बनौधा, नीलेश कुमार, छह से दीपक, मांगीलाल काबरा, विशाल, सौरभ टाक, सात से धीरज सोलंकी, रूपेश कुमार, आठ से राधाराणा, भगवानाराम, नौ से हितेश सैनी, दस से शैतान सिंह, मंगल सिंह, ग्यारह से देवेंद्र जानी, हिम्मत सिंह, लीला देवी, सुश्री आशा, तेरह से इंद्रा कंवर, चौदह से प्रतिभा कोरी, पंद्रह से सुमीत कुमार, सोलह से सौरभ गांगडिय़ा, प्रशांत राका, सत्रह से सलिल कालमा, विजय कुमार, बीस से संतोष, अरूणा कंवर, इक्कीस से तसलीमा बानो, चंद्रा सिंह, आशा कुंवर, चौबीस से पंकज राणा ने नाम निर्देशन पत्रप्रस्तुत कर चुनावी मैदान में जोर आजमाइश की ताल ठोंकी।
चुनाव कार्यालय मीडिया सेल प्रभारी कुंज बिहारी झा के अनुसार सोमवार को 37 उम्मीदवारों की ओर से 38 नामजदगी पर्चे दाखिल किए गए। जिसमें 19 लोगों ने बीजेपी की ओर से अपनी उम्मीदवारी प्रस्तुत करने का दावा किया। दूसरी ओर तेरह लोगों ने एनआईसी, छह जनों ने निर्दलीय के रूप में चुनावी मैदान में कूदने का एलान किया।
सवेरे से ही उपखंडीय कार्यालय परिसर के बाहर लोग एकत्रित होने आरंभ हो गए थे। जैसे-जैसे समय बीतता गया लोगों की उपस्थिति में वृद्वि होती गई। चुनाव रिटर्निंग अधिकारी उपखंडीय दंडनायक डॉ. गोस्वामी के कार्यालय पहुंचते ही उम्मीदवारों ने नामजदगी के पर्चे दाखिल कर चुनाव में कूदने का ऐलान आरंभ किया। जिसके चलते सबसे पहले आचार्य ने, कुछ समय की खामोशी के बाद उसी वार्ड से लालवानी ने पर्चा दाखिल किया। इसी क्रम में एक के बाद एक उम्मीदवार आते गए। दोपहर तीन बजे तक 37 उम्मीदवारों ने 38 पर्चे दाखिल किए।
दिन भर रहा मेले सा महौल
सोमवार दिन भर चुनाव कार्यालय के बाहर मेले का सा महौल बना रहा। लोग किस उम्मीदवार की कहां से जीतने की संभावनाएं, आगामी पालिका बोर्ड के गठन से लेकर चुनावी समीकरणों के कयास की चर्चाओं में मशगूल रहे।

Home / Sirohi / माउंट आबू नगरपालिका : वार्ड वाइज दावेदारों ने किए नामांकन दाखिल, जानिए कौन-कहां से लड़ रहा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो