scriptपत्थर से सिर पर वारकर अधेड़ की हत्या, मामला दर्ज | murder of a middle-aged man by hitting him on the head with a stone | Patrika News

पत्थर से सिर पर वारकर अधेड़ की हत्या, मामला दर्ज

locationसिरोहीPublished: Jul 19, 2022 03:45:02 pm

Submitted by:

Darshan Sharma

सदर पुलिस ने तलवारनाका में एक अधेड़ की पत्थर से वारकर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। मृतक व आरोपी के बीच घटना से पूर्व किसी बात को लेकर बहस हुई थी। बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने उसके सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी।

पत्थर से सिर पर वारकर अधेड़ की हत्या, मामला दर्ज

पत्थर से सिर पर वारकर अधेड़ की हत्या, मामला दर्ज


आबूरोड. सदर पुलिस ने तलवारनाका में एक अधेड़ की पत्थर से वारकर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। मृतक व आरोपी के बीच घटना से पूर्व किसी बात को लेकर बहस हुई थी। बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने उसके सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। सदर पुलिस के अनुसार तलवारनाका निवासी मोती पुत्र देवा गरासिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि आज सवेरे आठ बजे वह उसके पड़ोस में निवासरत रामी के घर पर गया था। उसी समय उसका काका सूरता पुत्र अम्बा गरासिया आया हुआ था। कुछ देर बाद उसका भाई कांति व लकमा पुत्र गला भी उसे देखकर रामी के घर आ गए। तभी सूरता वहां से पैदल रवाना होकर थोड़ी दूर पहुंचा तो चेला पुत्र छगन आ रहा था। चेला की उसके काका सूरता से किसी बात को लकर बोल-चाल हो गई। इतने में चेला ने पत्थर उठाकर सूरता के सिर पर मार दिया एवं वहां से भाग गया। चेला के नीचे गिरने पर वे लोग मौके पर पहुंचे व उसे अस्पताल ले गए। रास्ते में सूरता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो