scriptनेहरू युवा मण्डल धनारी: वॉलीबॉल व कबड्डी में सरूपगंज को खिताब | Nehru Yuva Mandal Dhanari: Sarupganj title in Volleyball and Kabaddi | Patrika News

नेहरू युवा मण्डल धनारी: वॉलीबॉल व कबड्डी में सरूपगंज को खिताब

locationसिरोहीPublished: Dec 01, 2019 08:58:29 pm

सरूपगंज. नेहरू युवा मण्डल धनारी की ओर से खण्ड स्तरीय दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज रविवार को पुरानी धनारी में हुआ।

नेहरू युवा मण्डल धनारी: वॉलीबॉल व कबड्डी में सरूपगंज को खिताब

sirohi

सरूपगंज. नेहरू युवा मण्डल धनारी की ओर से खण्ड स्तरीय दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज रविवार को पुरानी धनारी में हुआ। युवा मण्डल के अध्यक्ष जयंतीलाल ने बताया कि उद्घाटन समारोह में वाटेरा स्कूल के प्रधानाध्यापक सवाराम कलबी, दिनेश कुमार राजपुरोहित, चिराग रावल, नारायणलाल कलबी, शारदा कुमारी कलबी का आतिथ्य रहा।
अतिथियों के स्वागत के बाद में वॉलीबॉल के उद्घाटन मैच में धनारी ने नई धनारी को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। इसके बाद वॉलीबॉल का फाइनल सरूपगंज व धनारी के बीच खेला गया।इसमें सरूपगंज की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया। कबड्डी में सरूपगंज ने धनारी को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। कबड्डी में 16 टीमों ने भाग लिया। इसमें आशापुरा क्लब सरूपगंज विजेता व काछौली की टीम उप विजेता रही। प्रतियोगिता में निर्णायक कोजरा स्कूल के शारीरिक शिक्षक सोनाराम, गोपीशंकर, गोपीराम, नारायणलाल रहे। दौड़ में 35 खिलाडिय़ों, खो-खो में छह टीमों, फुटबॉल में नौ टीमों ने भाग लिया। फुटबॉल, खो-खो व दौड़ सोमवार को होगी। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए जयंतीलाल माली, शारदा कुमार कलबी, नारायणलाल कलबी आदि सहयोग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो