scriptProblem in Krishnaganj of Sirohi | कृष्णगंज के बाशिन्दे बोले, कई सालों से यही स्थिति, नहीं हो रहा समाधान | Patrika News

कृष्णगंज के बाशिन्दे बोले, कई सालों से यही स्थिति, नहीं हो रहा समाधान

locationसिरोहीPublished: Nov 29, 2023 07:02:14 pm

  • - कृष्णगंज के आमली चौराहा पर बना बड़ा सा गड्ढ़ा बन रहा आमजन व वाहन चालकों के लिए मुसीबत
  • - बारिश होते ही गड्ढ़े में भर जाता हैं पानी, वाहन चालक व आमजन परेशान

कृष्णगंज के बाशिन्दे बोले, कई सालों से यही स्थिति, नहीं हो रहा समाधान
sirohi patrika
सिरोही. कृष्णगंज के आमली चौराहा पर बड़ा गड्ढ़ा आमजन व वाहन चालकोन्के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। नालियों के पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से आसपास का पानी भी यहां जमा हो जाता है। इससे आमजन व वाहन चालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। वहीं, हादसे का भी खतरा बना रहता है। कृष्णगंज से सनपुर, आमली, आमलारी, सियाकरा, पोसितरा समेत अन्य गांवों में जाने वाला मुख्य मार्ग होने से दिनभर वाहनों व आमजन की आवाजाही रहती है। थोड़ी सी बारिश होते ही इस बड़े से गड्ढ़े में पानी भर जाता है। ऐसे में कई दिनों तक यह पानी भरा रहता है। पानी भरा रहने से कीचड़ व गंदगी का आलम बना हुआ है। लेकिन जिम्मेदारों की अनदेखी से इस गंभीर समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि इस गंभीर समस्या को लेकर कई बार जिम्मेदारों को अवगत करवाया गया, लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं हुआ है। बारिश होते ही इस बडे् से गड्ढे में पानी भर जाता है। वहीं आसपास की नालियों का गंदा पानी भी इस गड्ढ़े में ही जमा होता है। जिससे मच्छर समेत अन्य बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है। पानी की निकासी के लिए कई व्यवस्था नहीं होने से यह पानी कई दिनों तक भरा रहता है। ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने बताया कि सडक़ से समतलीकरण कर दिया जाए तो इस गंभीर समस्या का समाधान हो सकता है। साथ ही एक बड़ा सा पाइप लगाकर दोनों तरफ की नालियों को जोड़ दिया जाए तो गंदा पानी इस बड़े से गड्ढ़े में जमा नहीं होगा।
इस सालों से यही हालात...

कृष्णगंज के आमली चौराहा पर गड्ढा काफी समय से है। थोड़ी सी बारिश होते ही इसमें पानी भर जाता है। जिससे आमजन व वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। बारिश के समय तो इस मार्ग की स्थिति और बिगड़ जाती है। इस गंभीर समस्या का समाधान होना चाहिए।
- हीराराम, कृष्णगंज

समतलीकरण हो तो मिले राहत

इस गड्ढ़े को भरकर समतलीकरण करना चाहिए, ताकि आमजन व वाहन चालकों को राहत मिल सके। मुख्य मार्ग होने से दिनभर वाहन चालकों की आवाजाही रहती है। ऐसे में हमेशा कीचड़ व पानी में से होकर गुजरना पड़ता है। हादसे का भी खतरा बना रहता है। जिम्मेदारों की ओर से इस पर ध्यान देकर शीघ्र समाधान करना चाहिए।
- मादाराम, कृष्णगंज

नालियों का गंदा पानी भरा रहता हैं गड्ढ़े में

आमली चौराहा के आसपास बनी नालियों के गंदे पानी की निकासी के लिए कोई व्यवस्था नहीं होने से आमजन व वाहन चालक काफी परेशान है। दोनों नालियों को पाइप लगाकर जोड़ा जाए तो समाधान हो सकता है।
प्रकाश चौधरी, कृष्णगंज

बारिश के दिनों में रहता है हादसे का खतरा

बारिश होते ही सारा पानी इस गडढे में जमा हो जाता है। जिससे हादसे का खतरा बना रहता है। यह समस्या कई सालों से है, लेकिन अभी तक समाधान नहीं हुआ है। जिम्मेदारों की ओर से इस पर ध्यान देकर शीघ्र समाधान करना चाहिए। ताकि आमजन को राहत मिल सके।
- वीराराम, कृष्णगंज

प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे...

दो दिन पहले हुई बारिश का पानी भरा हुआ है। पानी की निकासी के लिए नाले बनाने का प्रस्ताव बनाकर आगे भेजेंगे। ताकि पानी की निकासी हो सके।
सरूदेवी, सरपंच, कृष्णगंज

ट्रेंडिंग वीडियो