script

क्वॉरंटीन प्रबंधक समिति की बैठक, कोरोना महामारी से निपटने के लिए रूपरेखा बनाकर चर्चा की

locationसिरोहीPublished: May 29, 2020 07:56:20 pm

पोसालिया. रोवाड़ा की ग्राम पंचायत स्तरीय क्वॉरंटीन प्रबंधन समिति की बैठक विद्यालय में हुई।

क्वॉरंटीन प्रबंधक समिति की बैठक, कोरोना महामारी से निपटने के लिए रूपरेखा बनाकर चर्चा की

sirohi

पोसालिया. रोवाड़ा की ग्राम पंचायत स्तरीय क्वॉरंटीन प्रबंधन समिति की बैठक विद्यालय में हुई। सरपंच परबतसिंह परमार का आतिथ्य रहा। अध्यक्षता पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी बलवीरसिंह सिसोदिया ने की। बैठक में कोरोना महामारी से निपटने के लिए रूपरेखा बनाकर चर्चा की गई। ग्राम पंचायत में प्रवासियों के ग्राम स्तर पर पंजीकरण, निवासियों की समिति की क्रियाशीलता, क्वॉरंटीन केन्द्र की व्यवस्था, होम क्वॉरंटीन की सुचारू व्यवस्था, राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना अंतर्गत सर्वे आदि बिन्दुओं पर चर्चा की गई। बैठक में बीएलओ, एएनएम, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, पुलिस चौकी प्रभारी बाबूसिंह, श्यामसिंह, राशन डीलर आदि मौजूद थे।

दम्पती ने गोवंश को डलवाया चारा
मंडार. रीको आवासीय कॉलोनी निवासी शारदा पंचाल ने सेवानिवृत्त अध्यापक पति भगवानदास के साथ लीलाधारी गोशाला पहुंच कर गोवंश को चारा डलवाया। शारदा ने लॉक डाउन के दौरान कस्बे में निराश्रित लोगों के लिए भोजन पैकेट व मास्क बनाकर भी वितरित किए थे। चारे के लिए 11 हजार रुपए गोशाला के केहराराम को भेंट किए।
बस स्टैण्ड पर नाले की सफाई शुरू
मंडार. जिले की सबसे बड़ी व सम्पन्न पंचायत होने के बावजूद अनदेखी के कारण सफाई व्यवस्था चरमरा गई थी। इस समस्याओं को लेकर राजस्थान पत्रिका में 22 मई को मंडार के बस स्टैण्ड मोड पर दुर्घटना को दावत दे रहा खुला नाला शीर्षक से समाचार प्रकाशित करने पर पंचायत हरकत में हुई। शुक्रवार को नाले के आसपास से मलबा हटाया।

ट्रेंडिंग वीडियो