scriptराजस्थान समग्र शिक्षक संघ : शिक्षकों के गृह जिले में तबादले की मांग | Rajasthan Samagra Teachers Association: Demand for transfer to teacher | Patrika News

राजस्थान समग्र शिक्षक संघ : शिक्षकों के गृह जिले में तबादले की मांग

locationसिरोहीPublished: Jan 31, 2021 09:37:42 pm

राजस्थान समग्र शिक्षक संघ

राजस्थान समग्र शिक्षक संघ : शिक्षकों के गृह जिले में तबादले की मांग

sirohi

सिरोही. राजस्थान समग्र शिक्षक संघ की ओर से रविवार को शिवगंज के अग्रवाल समाज भवन के समक्ष आयोजित बैठक में प्रदेशाध्यक्ष डॉ. उदयसिंह ने कहा कि कई वर्षों से गृह जिले को छोड़कर अन्य जिलों में कार्यरत शिक्षकों की सरकार को घर वापसी करनी चाहिए। कई शिक्षकों को वर्षों से गृह जिले में स्थानान्तरण का इन्तजार हैं। यह बात सरकार के समक्ष भी उठाई जाएगी। संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष रतिराम गर्ग, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामजीलाल मीना के नेतृत्व में शेरसिंह मीना, कुसुम शर्मा, जितेन्द्र चौधरी, इन्दरसिंह देवड़ा, वन्दना चौहान, चेताराम, हरिराम गर्ग, सुशीला चौधरी, बलवीरसिंह, मूलचन्द चौधरी आदि ने स्वागत किया।

रैली से किया कोरोना के प्रति जागरूक
सिरोही. नगर परिषद की ओर से नो मास्क नो एंट्री जन आंदोलन के तहत रविवार को मास्क वितरण किया गया। आयुक्त महेन्द्रसिंह चौधरी के मार्गदर्शन में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने रैली निकाली और दुकानों पर ग्राहकों को मास्क देकर कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया। इस दौरान 38 0 मास्क वितरित किए गए। जिला परियोजना प्रबंधक हनुमान शर्मा ने लोगों से अपील की कि बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकलें। अभियान के दौरान जिला परियोजना प्रबंधक ओमसिंह राजपुरोहित, सीओ हरीश गोस्वामी, हैण्ड इन हैण्ड से मनीष सुथार, भावना, शिल्पा, कार्यवाहक जमादार प्रमोद कुमार वाघेला साथ थे।
विश्व कैंसर दिवस पर शिविर चार से
सिरोही. विश्व कैंसर दिवस सप्ताह में 4 से 11 फरवरी तक कंैसर केयर शिविरों का आयोजन किया जाएगा। कैंसर की नोडल अधिकारी डॉ. शशि अग्रवाल ने बताया कि विश्व कैंसर दिवस पर 4 फरवरी को जिला चिकित्सालय शिविर का आयोजन किया जाएगा। पूरे सप्ताह विभिन्न चिकित्सा संस्थाओं पर शिविर लगेंगे। इनमें निशुल्क परामर्श, कीमोथैरेपी (ओरल एवं आईवी), पेलिएटिव केयर व अन्य जानकारी दी जाएगी। शिविर में नर्सिंग स्टाफ में शक्तिसिंह व मगनलाल माली मौजूद रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो