scriptराजपुरोहित समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन: ओर को खिताब, झाडोली उप विजेता | Rajpurohit society's cricket competition concludes: | Patrika News

राजपुरोहित समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन: ओर को खिताब, झाडोली उप विजेता

locationसिरोहीPublished: Nov 03, 2019 08:05:38 pm

पिण्डवाड़ा. समीपवर्ती झाडोली गांव में राजपुरोहित समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ।

राजपुरोहित समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन: ओर को खिताब, झाडोली उप विजेता

sirohi

पिण्डवाड़ा. समीपवर्ती झाडोली गांव में राजपुरोहित समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ। प्रतियोगिता में आसपास की 54 टीमों ने भाग लिया। 53 मैच आउट नियम के आधार पर खेले गए।
सुबह दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहले मैच में झाडोली ने अजारी को, दूसरे में ओर गांव ने धनारी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में ओर शानदार प्रदर्शन करते हुए विजेता व झाडोली की टीम उप विजेता रही।
मैन ऑफ द सीरीज ओर गांव के लक्ष्मण को दिया गया। फाइनल में मैन ऑफ द मैच विजय कुमार को दिया गया। प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज धनारी के संजय, बल्लेबाज झाडोली के हार्दिक, बेस्ट फील्डर वेंकटेश, बेस्ट कीपर राज्यवर्धन को चुना गया। वहीं प्रतियोगिता का फेयर प्ले अवार्ड नई धनारी को दिया गया।
समापन समारोह में भामाशाह अशोक भाई, मीठालाल जैन की अध्यक्षता में विजेता टीम के खिलाडिय़ों को चांदी के सिक्के दिए गए। इस ही भोजन के भामाशाह भोपजी, रूपाराम, लालाराम, ईश्वरलाल, मूलशंकर का आतिथ्य रहा। आयोजन कमेटी की ओर से अतिथियों का स्वागत किया गया। प्रतियोगिता में सहयोग करने वाले भामाशाहों, कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो