scriptआठ साल की ममेरी बहन से बलात्कार, लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ कर फरार | Rape of eight year old sister, | Patrika News
सिरोही

आठ साल की ममेरी बहन से बलात्कार, लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ कर फरार

शिवगंज. दीपावली के दिन बडग़ांव में रिश्ते में ममेरे भाई ने अपनी आठ साल की बहन से बलात्कार कर दिया और उसे फिर उसे लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ फरार हो गया।

सिरोहीOct 29, 2019 / 05:02 pm

Bharat kumar prajapat

आठ साल की ममेरी बहन से बलात्कार, लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ कर फरार

sirohi

शिवगंज. दीपावली के दिन बडग़ांव में रिश्ते में ममेरे भाई ने अपनी आठ साल की बहन से बलात्कार कर दिया और उसे फिर उसे लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ फरार हो गया। बालिका के माता पिता जब शाम को मजदूरी कर घर लौटे तो उनके होश उड़ गए। वे तत्काल बालिका को लेकर अस्पताल पहुंचे तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। अधिक मात्रा में खून बहने से उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे सिरोही रैफर किया। वहां से उदयपुर भेजा गया। फिलहाल बालिका का उदयपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर लिया है और घटना वाले दिन उसने शराब पी रखी थी लेकिन उसकी उम्र को लेकर संदेह होने पर उसके बारे में रेकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। रिश्ते में दोनों ममेरे भाई-बहन बताए जाते हैं।
थानाप्रभारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि बडग़ांव की एक बस्ती में निवास करने वाले वागरी जाति के दंपती दीपावली का पर्व होने की वजह से बाजार में सीताफल बेचने के लिए गए थे। पीछे उनकी आठ साल की बेटी घर पर अकेली थी। बाजार में भीड़ ज्यादा होने की वजह से दिन भर वे अपने घर पर बात नहीं कर सके। इस दौरान केराल निवासी उनका भांजा घर पर आया। उसने बालिका को घर पर अकेला देखा तो उसके रिश्तों को अनदेखा करते हुए खाट पर सो रही अपनी ही बहन से बलात्कार कर दिया। इसके बाद वह उसे लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ फरार हो गया।

Home / Sirohi / आठ साल की ममेरी बहन से बलात्कार, लहूलुहान हालत में वहीं छोड़ कर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो