script

प्रजापति (कुंभकार) समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह 9 फरवरी को सुमेरपुर में, जालोर, सिरोही व पाली जिले के लोग होंगे शामिल

locationसिरोहीPublished: Jan 12, 2020 07:36:43 pm

सिरोही. श्रीप्रजापति (कुंभकार) युवा सेवा समिति 31 परगना की बैठक रविवार को समिति अध्यक्ष गणेशमल कुआडिया की अध्यक्षता में हुई।

,

sirohi,sirohi

सिरोही. श्रीप्रजापति (कुंभकार) युवा सेवा समिति 31 परगना की बैठक रविवार को समिति अध्यक्ष गणेशमल कुआडिया की अध्यक्षता में हुई। समिति सचिव एडवोकेट नारायण प्रजापत ने बताया कि बैठक में 9 फरवरी को आठवां प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित करने को लेकर रूपरेखा बनाई गई। समारोह में सिरोही, जालोर व पाली जिले के प्रतिभावान समाजबंधुओं को पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कमेटियां बनाकर जिम्मेदारी सौंपने पर चर्चा की गई। समारोह सुमेरपुर स्थित श्रीयादे मंदिर में होगा।
अध्यक्ष गणेशमल ने बताया कि समारोह में कक्षा आठवीं, नवीं व 11 तक के छात्र के 80 प्रतिशत व छात्राओं के लिए 75 प्रतिशत से अधिक, कक्षा 10वीं व 12वीं में छात्र के लिए 70 व छात्राओं के लिए 65 प्रतिशत, कॉलेज शिक्षा डिग्री में छात्र-छात्राओं के लिए 70 प्रतिशत, कॉलेज शिक्षा डिप्लोमा में छात्र-छात्राओं के लिए 80 प्रतिशत, सांस्कृतिक, सामाजिक गतिविधियां, एनसीसी, एनएसएस, स्काउट गाइड व खेलकूद में राज्य स्तर, राष्ट्रीय स्तर के प्रमाण पत्र वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 2018-19 का प्रमाण-पत्र की मान्य होगा।
समिति सचिव ने बताया कि प्रतिभावान विद्यार्थी 15 जनवरी तक सुमेरपुर में कविता मेडिकल, प्रजापति छात्रावास सिरोही में किशनलाल व ललित प्रजापत, प्रजापति सभा भवन कोदरला में ताराराम व छगनलाल प्रजापत, साण्डेराव में प्रकाश स्टील पर खीमाराम के यहां आवेदन जमा करवा सकते हंै। बैठक में मोतीलाल, जैसाराम, कैलाश, जीवाराम, रमेश, पुनाराम, पुखराज, एडवोकेट मुकेश, मांगीलाल, लखमाराम आदि ने विचार व्यक्त किए।

ट्रेंडिंग वीडियो