scriptअस्पताल में तीनों युवकों के शव देखकर बिलख पड़े परिजन | road accident in sirohi | Patrika News

अस्पताल में तीनों युवकों के शव देखकर बिलख पड़े परिजन

locationसिरोहीPublished: Mar 13, 2023 08:56:42 pm

Submitted by:

Manish kumar Panwar

ब्यावर-पिण्डवाड़ा फोरलेन हाइवे पर कार पलटने से हुई थी तीन युवकों की मौत

अस्पताल में तीनों युवकों के शव देखकर बिलख पड़े परिजन

पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पिण्डवाडा(सिराेही). सिराेही जिले में ब्यावर-पिण्डवाड़ा फोरलेन हाइवे पर जाखर गांव के कट के पास एक दिन पहले कार पलटने से हुए हादसे में चूरू के सरदार शहर निवासी मृतक तीनों युवकों के परिजन अस्पताल में अपनों के शव देखकर रो पड़े। परिजनों की आंखों से रूलाई फूट पड़ी। उनको क्या पता कि उनको यह दिन देखना पड़ेगा। सभी युवा अपने घर से घूमने के लिए निकले थे, इसी बीच यह हादसा हो गया और तीन युवाओं की जिन्दगी चली गई। घायल युवा भी अस्पताल में जिन्दगी की जंग लड़ रहे हैं। इधर, सोमवार को परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
उल्लेखनीय है कि सिराेही जिले में ब्यावर-पिण्डवाड़ा फोरलेन हाइवे पर जाखर गांव के कट के पास एक दिन पहले कार पलटने से उसमें सवार रुपलीसर तहसील सुजानगढ़ सरदार शहर जिला चूरू निवासी शिवशंकर सिंह(22) पुत्र उमेद सिंह, करणी सिंह(21) पुत्र इंदर सिंह, प्रताप सिंह(22) पुत्र राजेंद्र सिंह की मौत हो गई। जबकि कार में सवार विक्रम सिंह(22) पुत्र महेंद्र सिंह व विक्रम सिंह(24) पुत्र भंवर सिंह गंभीर घायल हो गए थे।
पुलिस ने मृतक युवकों के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद सोमवार को मृतक युवकों के परिजन अस्पताल पहुंचे और मृतकों की शिनाख्त कर पालनपुर में उपचाराधीन घायल यूवकों से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंपें। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस की टीम घटनास्थल पर जाकर मौके का निरीक्षण कर पूरे मामले की जांच में जुटी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो