scriptRoad accident: हाइवे पर खडे ट्रक में घुसी पिकअप, चालक सहित दो युवकों की मौत | Road accident in sirohi on Beawar-Pindwara highway | Patrika News
सिरोही

Road accident: हाइवे पर खडे ट्रक में घुसी पिकअप, चालक सहित दो युवकों की मौत

ब्यावर-पिण्डवाड़ा हाइवे पर हुआ हादसा, मृतक गुजरात निवासी
 

सिरोहीMar 15, 2023 / 10:46 pm

Satya

Road accident: हाइवे पर खडे ट्रक में घुसी पिकअप, चालक सहित दो युवकों की मौत

Road accident: हाइवे पर खडे ट्रक में घुसी पिकअप, चालक सहित दो युवकों की मौत

Road accident in sirohi on Beawar-Pindwara highwayसिरोही/पिण्डवाड़ा। जिम्मेदारों की अनदेखी से जानलेवा बनते जा रहे ब्यावर-पिण्डवाड़ा हाइवे पर कार हादसे में तीन युवकों की मौत के तीन दिन बाद ही बुधवार को फिर से हुए सड़क हादसे ने दो लोगों की जान ले ली। हाइवे पर परलाई भारत पेट्रोल पंप के पास सडक़ के बीच खडे ट्रक से पिकअप टकरा गई, जिससे पिकअप चालक व उसके साथ बैठे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक हिम्मतनगर गुजरात निवासी चालक नरेंद्र सिंह(30) पुत्र रामू सिंह शेखावत व उसके साथी कालू (23) की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हिम्मतनगर गुजरात निवासी नरेंद्र सिंह(30) पुत्र रामू सिंह शेखावत राजपूत व कालू (23) मेहसाणा से पिकअप में अंगूर भरकर शिवगंज सिरोही की तरफ आ रहे थे। बुधवार शाम करीब 5 बजे यहां पिण्डवाड़ा क्षेत्र में झाडोली तिराहे से कुछ ही दूरी पर पांजरा पोल गौशाला के पास पहुंचते ही हाइवे पर खराब होकर खड़े ट्रक से पिकअप टकरा गई। बताया जा रहा है कि पिकअप चालक ने जैसे ही एक ट्रक को ओवरटेक किया तो सामने सड़क के बीच खराब होकर खड़े दूसरे ट्रक से पिकअप टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप ट्रक के अंदर घुस गई। हादसे में पिकअप में सवार दोनों जनों की मौत हो गई।

हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे हैं वाहन चालकों ने अपने वाहन सडक़ के किनारे रोककर पुलिस व 108 एम्बुलेंस को सूचना दी और पिकअप में फंसे दोनों युवकों को निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान हाइवे मार्ग पर वाहनों का जाम लग भी गया।

मौके पर तोड़ा दम

इधर, दुर्घटना की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी हसमुख कुमार, तहसीलदार मादाराम मीणा, पुलिस उप अधीक्षक जेठू सिंह करनोत, थानाधिकारी चंपालाल बारड, एएसआई हजाराम मारू, हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश विश्नोई घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर 108 एम्बुलेंस के चालक गणेश, कसाना, सुरेंद्र सिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे।
समाजसेवी शिवलाल प्रजापत, असलम खान, कैलाश, अदाराम घांची की मदद से पिकअप में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनों को पिण्डवाड़ा राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच कर दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है।

पिकअप में मिले कागजों से हुई शिनाख्त
पुलिस अधिकारियों ने पिकअप में रखें वाहन के कागजात से दोनों युवकों की शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। पुलिस ने दुर्घटना के बाद हाइवे पर लगे जाम को सुचारू करवाया।

Home / Sirohi / Road accident: हाइवे पर खडे ट्रक में घुसी पिकअप, चालक सहित दो युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो