scriptट्रेलर व कार की भिडन्त में कार सवार दो जनों की मौत, दो घायल | Road accident on Highway in Gujrat Border | Patrika News

ट्रेलर व कार की भिडन्त में कार सवार दो जनों की मौत, दो घायल

locationसिरोहीPublished: May 01, 2023 04:00:27 pm

Submitted by:

Satya

गुजरात बॉर्डर पर हुआ हादसा

ट्रेलर व कार की ​भिडन्त में कार सवार दो जनों की मौत, दो घायल

ट्रेलर व कार की ​भिडन्त में कार सवार दो जनों की मौत, दो घायल

Road accident on Highway in Gujrat Borderआबूरोड. आबूरोड-पालनपुर फोरलेन पर गुजरात सीमा में अमीरगढ़ आरटीओ चेकपोस्ट के पास एक ट्रेलर के पीछे तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 जने गम्भीर घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उपचार किया।
जानकारी के अनुसार रविवार को अमीरगढ़ आरटीओ चेकपोस्ट के पास अहमदाबाद से राजस्थान जा रही एक कार की आगे चल रहे ट्रेलर से भिडंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार सवार अहमदाबाद निवासी मेहुलभाई पुत्र गोविंदभाई पटनी व ईश्वरभाई पुत्र राजुभाई पटनी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया। इधर, हादसे के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

दो कारों की टक्कर में महिला सहित दो जने घायल
पोसालिया. सिरोही जिले के पुलिस थाना पालडी एम अन्तर्गत पिण्डवाडा-ब्यावर फोर लेन हाइवे संख्या 62 पर अरठवाडा बस स्टैण्ड के पास दो कारों की टक्कर में एक महिला सहित दो जने घायल हो गए।
पालड़ी एम पुलिस थाने के एएसआई शिवपाल सिंह ने बताया कि अरठवाड़ा की तरफ से तेज रफ्तार कार अरठवाड़ा कट के पास हाइवे पर पहुंची। इसी दौरान सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रही कार से टकरा गई। हादसे में शिवगंज की तरफ जा रही कार में सवार बागपुरा (उदयपुर) निवासी सुगना पत्नी रमेश मीणा व बागसीण निवासी पूराराम पुत्र गेना राम मीणा घायल हो गए। हादसे की सूचना पर एनएचएआई की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। एम्बुलेंस चालक नरपाल सिंह व मेल नर्स भरत वैष्णव ने घायलों को पालड़ी एम के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया। हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों कारों को पुलिस ने हाइवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो