scriptसिलोईया में युवक का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी, प्रथम दृष्टया हत्या का संदेह, जानिए क्यां हैं पूरा मामला | Sensation of finding the dead body of a young man in Siloia | Patrika News

सिलोईया में युवक का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी, प्रथम दृष्टया हत्या का संदेह, जानिए क्यां हैं पूरा मामला

locationसिरोहीPublished: Jul 18, 2020 09:02:51 pm

सिरोही. कालन्द्री थाना अंतर्गत सिलोइया गांव में शनिवार सुबह एक युवक का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सिलोईया में युवक का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी, प्रथम दृष्टया हत्या का संदेह, जानिए क्यां हैं पूरा मामला

sirohi

सिरोही. कालन्द्री थाना अंतर्गत सिलोइया गांव में शनिवार सुबह एक युवक का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर कालन्द्री थाना प्रभारी प्रभुराम मौके पर पहुंचे और शव ग्रामीणों के सहयोग से कालन्द्री सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया।
थाना प्रभारी के अनुसार सुबह आठ बजे सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। पता चला कि मृतक डूंगरगढ़ (बीकानेर) निवासी हरी पुत्र शिवरतन गोस्वामी (30) था। वह पिछले दो साल से सिलोइया में कारीगरी का काम करता था। शव को देखकर लगता है कि मारपीट से युवक की मौत हुई है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला सामने आ रहा है।
सूचना पर रेवदर डीएसपी नरेन्द्र सिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव का पोस्टमार्टम रविवार को होगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की।
वाहन की टक्कर से बाइक चालक घायल
सरूपगंज. नेशनल हाइवे पर शनिवार को सरगामाता के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे एलएंडटी की एम्बुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया।
थाना प्रभारी भंवरलाल सिरवी ने बताया कि उसके मोबाइल फोन से बात करने पर पहचान अचपुरा कोटड़ा नाला निवासी भेराराम गरासिया पुत्र शंकरलाल गरासिया के रूप में हुई। परिजनों को सूचना देकर सिरोही रेफर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो