scriptजिले में 22 कोरोना मरीज मिले, एक की मौत, मंडार थाने में दो कांस्टेबल व एक एएसआई पॉजिटिव | sirohi corona update sirohi patrika news | Patrika News
सिरोही

जिले में 22 कोरोना मरीज मिले, एक की मौत, मंडार थाने में दो कांस्टेबल व एक एएसआई पॉजिटिव

सिरोही. जिलेभर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को आई रिपोर्ट में 22 और मरीज मिले हंै। ऐसे में जिले में आंकड़ा अब 1624 पहुंच गया है।

सिरोहीSep 06, 2020 / 10:11 pm

Bharat kumar prajapat

जिले में 22 कोरोना मरीज मिले, एक की मौत, मंडार थाने में दो कांस्टेबल व एक एएसआई पॉजिटिव

जिले में 22 कोरोना मरीज मिले, एक की मौत, मंडार थाने में दो कांस्टेबल व एक एएसआई पॉजिटिव

सिरोही. जिलेभर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को आई रिपोर्ट में 22 और मरीज मिले हंै। ऐसे में जिले में आंकड़ा अब 1624 पहुंच गया है। अब तक 1367 मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका। वर्तमान में 236 मरीजों का उपचार चल रहा है। मंडार थाने में दो कांस्टेबल व एक एएसआई पॉजिटिव मिला है। सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि सिरोही शहर में 6 , गोयली, शिवगंज, पिण्डवाड़ा, भारजा में 1-1, मंडार में 3, आबूरोड में 8 व मनादर में एक मरीज मिला। रविवार को एक और मरीज की मौत के साथ आंकड़ा 21 पर पहुंच गया है।

मंडार थाने में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव
मंडार. कोरोना वायरस अब कस्बे में धीरे-धीरे कहर बरपा रहा है। पूर्व में थाने में संक्रमित मिले एक पुलिसकर्मी को होम आइसोलेट किया गया था। रविवार को भी थाने में दो पुलिसकर्मी तथा एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले। चिकित्सा विभाग ने इन्हें होम आइसोलेट किया। मंडार चिकित्सा प्रभारी डॉ. दिनेशकुमार शर्मा ने बताया कि अगर थाने में अलग कमरों की व्यवस्था कर दी जाती है तो मरीजों को आइसोलेट किया जाएगा। दो दिन पहले थाने सहित 43 सैम्पल लिए गए। वैसे चार-पांच जनों ने पहले सैम्पल दिए थे। डॉ. शर्मा ने बताया कि अब लोग कोरोना संक्रमण को हल्के में ले रहे हैं। मास्क पहनने से भी परहेज कर रहे हंै। सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। पूर्व में बॉर्डर से हजारों प्रवासी आए पर सावधानी के कारण मंडार को कोरोना छू तक नहीं पाया था।
उधर, सरूपगंज के भारजा गांव में भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला। इससे भारजा व आसपास के गांवों के लोगों में भय का माहौल है।
जिले की फैक्ट फाइल
– अब तक सैम्पल भेजे 42419
– नेगेटिव रिपोर्ट आई 40176
– पॉजिटिव रिपोर्ट आई 1624
– मौत 21
– रविवार को सैम्पल भेजे 70
– प्रक्रिया में जांच 70
– एक्टिव केस 236
– अस्पताल से छुट्टी 1367

Home / Sirohi / जिले में 22 कोरोना मरीज मिले, एक की मौत, मंडार थाने में दो कांस्टेबल व एक एएसआई पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो