scriptव्याख्याता गहलोत की पहल: लॉक डाउन में विद्यार्थियों के लिए तैयार कर रहे नोट्स, जानिए कैसे… | sirohi school news | Patrika News

व्याख्याता गहलोत की पहल: लॉक डाउन में विद्यार्थियों के लिए तैयार कर रहे नोट्स, जानिए कैसे…

locationसिरोहीPublished: May 01, 2020 09:21:54 pm

सिरोही. पिछले करीब डेढ़ महीने से देश भर में लॉक डाउन चल रहा है लेकिन कुछ लोग घरों में बैठ कर भी समय का सही उपयोग कर रहे हंै।

व्याख्याता गहलोत की पहल: लॉक डाउन में विद्यार्थियों के लिए तैयार कर रहे नोट्स, जानिए कैसे...

sirohi

सिरोही. पिछले करीब डेढ़ महीने से देश भर में लॉक डाउन चल रहा है लेकिन कुछ लोग घरों में बैठ कर भी समय का सही उपयोग कर रहे हंै।
कुछ ऐसा ही कर रहे हैं राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सिरोही में अर्थशास्त्र के व्याख्याता विपिन गहलोत। विपिन मूलरूप से बीकानेर के रहने वाले हैं लेकिन लॉक डाउन होने व उच्च अधिकारियों के निर्देश होने पर घर नहीं जा पा रहे हैं। उनका पूरा परिवार बीकानेर है।
गहलोत ने बताया कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी व अर्थशास्त्र के विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण नोट्स बना रहा हूं। नोट्स की किताब विद्यार्थियों को ऑनलाइन पर निशुल्क उपलब्ध कर्रवाई जाएगी।


हॉट स्पॉट इलाके से भी प्रवासी पहुंचे घर, किया आइसोलेट
दांतराई. अहमदाबाद से शुक्रवार को करीब 78 लोग दांतराई पहुंचे। डॉ. प्रदीप वैष्णव ने सभी की स्क्रीनिंग की। कम्पाउडर कल्पतसिंह राव ने लोगों की सूची बनाकर सभी को होम आइसोलेट किया। वॉलंटियर्स प्रकाश, प्रवीण सैन की ओर से पूछताछ कर ही लोगों को आने दिया जा रहा है। पिछले दो दिनों में 94 प्रवासी दांतराई गांव पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो