script

थमा बारिश का दौर, घटी पर्यटकों की संख्या

locationसिरोहीPublished: Aug 28, 2022 02:59:47 pm

3 दिन से नहीं हो रही बारिश, लोगों ने ली राहत की साहस

थमा बारिश का दौर, घटी पर्यटकों की संख्या

थमा बारिश का दौर, घटी पर्यटकों की संख्या

माउंट आबू. पिछले 2 महीने से माउंट आबू में हो रही लगातार बारिश से लोगों की दिनचर्या में बदलाव हो गया था। लेकिन अभी 3 दिनों से बारिश थमने के साथ ही शहर वासियों ने राहत की सांस ली है। वहीं दूसरी तरफ बारिश थमने के साथ ही पर्यटकों की संख्या में भी काफी कमी आ गई है। हालांकि गुजरात से अभी भी पर्यटको के पहुंचने का सिलसिला जारी है। उधर शनिवार को मौसम पूरी तरह से साफ रहा। वही कई दिनों बाद धूप निकलने से लोगों के घरों के बाहर कपड़े सूखते नजर आए।
कपड़े सुखाने आबूरोड़ जाना पड़ा

लॉन्ड्री संचालक मनोज कुमार ने बताया कि पिछले 2 महीनों से होटल संचालकों को समय पर लॉन्ड्री नहीं दे पा रहे थे। इतना ही नहीं उन्हें होटलों की लॉन्ड्री सुखाने के लिए आबूरोड जाना पड़ता था। 3 दिन से मौसम साफ होने के कारण होटल संचालकों को भी अब समय पर लॉन्ड्री उपलब्ध हो पाएगी।
घटी पर्यटकों की संख्या

वहीं दो दिनों से नक्की लेक सहित कई पर्यटन स्थलों पर काफी कम संख्या में पर्यटक देखे गए। जबकि वीकेंड होने के कारण शनिवार को थोड़ी सी पर्यटकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई। पर्यटन व्यवसाय से जुड़े गणपत सिंह देवड़ा ने बताया कि विकेंड को लेकर पर्यटकों की इंक्वायरी आ रही है। जिससे शनिवार व रविवार को बड़ी संख्या में पर्यटको के माउंट आबू पहुंचने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो