scriptसिलदर में चोरों का आतंक, एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़े | Thieves panic in Silder, break locks of four shops in one night | Patrika News

सिलदर में चोरों का आतंक, एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़े

locationसिरोहीPublished: Feb 02, 2020 05:05:42 pm

– किराणा, बर्तन, टेलर की दुकान पर धावा, ग्रामीणों ने पुलिस की मुश्तैदी पर उठाए सवाल

सिलदर में चोरों का आतंक, एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़े

sirohi

सिलदर. कस्बे में शनिवार मध्य रात्रि को अज्ञात चोरों ने जमकर आतंक मचाया। करीब चार दुकानों के ताले तोड़कर नकदी, किराणा का सामान व टेलर की दुकान से कपड़े चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी के बाद रविवार सुबह कालन्द्री थाना प्रभारी प्रभुराम, हैड कांस्टेबल नरेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे। दुकानदारों से वारदात की जानकारी ली।
दुकानदार सदाराम चौधरी ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि किराणा दुकान मंगल कर रात में घर गया था। रविवार को सुबह दुकान का ताला टूटा मिला। दुकान से बीड़ी, सिगरेट, चाय पत्ती, नकदी सहित 6 8 हजार का सामान चोरी हुआ। इसकी सूचना सिलदर चौकी प्रभारी नरेन्द्रसिंह को दी।
ग्रामीणों ने पुलिस की मुश्तैदी पर सवाल उठाए हैं। ग्रामीणों ने शनिवार को वारदात के समय पुलिस गश्त नहीं होने का भी जिक्र किया है। सिलदर निवासी प्रतापराम पुरोहित ने भी थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि मुख्य बस स्टैण्ड पर बर्तन की दुकान है। सुबह दुकान के ताले टूटे व सामान बिखरा मिला। होम थियेटर, भंडारा दानपेटी व बर्तन का करीब 44 हजार का सामान चोरी हुआ है। कपड़े के व्यापारी प्रकाश देवासी ने भी करीब अस्सी हजार का सामान चोरी होने को लेकर थाने में रिपोर्ट दी।
सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे
आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरी की वारदात कैद हुई है। इनके फुटेज दुकानदारों के पुलिस को सौंपे हैं। इस दौरान बाबूलाल पुरोहित, वेलचन्द सोनी, गोमाराम देवासी, भेरूसिंह, पूर्व सरपंच विक्रमसिंह देवड़ा, बाबूसिंह देवड़ा, प्रतापराम पुरोहित, सदाराम चौधरी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो