scriptआपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 17 घायल, मामले दर्ज | Two sides beat up over mutual rivalry, 17 injured, cases registered | Patrika News
सिरोही

आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 17 घायल, मामले दर्ज

सम्पूर्णानंद कॉलोनी की घटना, तलवार, लाठी, गुप्ती से हमले का आरोप

सिरोहीNov 23, 2019 / 10:18 am

Bharat kumar prajapat

आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 17 घायल, मामले दर्ज

sirohi

सिरोही. शहर की सम्पूर्णानंद कॉलोनी में शुक्रवार सुबह दो पक्षों में चुनाव व मकान की रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया। तलवार, लाठियां, गुप्ती व अन्य हथियार से दोनों पक्षों के 17 जने घायल हो गए। एक पक्ष से नौ व एक अन्य पक्ष से आठ जने घायल हुए। इसमें एक पक्ष से आफताब, मोहम्मद आसिफ, इमरान, अख्तर, युसुफ, रइस, मुश्ताक, सद्दाम, गफ्तार व दूसरे पक्ष से हनीफ, अलताफ, फारुख, शाहरुख, मोहसिन, इरशाद हुसैन, निखत, बिस्मिल्ला बानो घायल हुए। सूचना मिलते ही घायलों को ट्रोमा सेंटर लाया गया। वहां पर उपचार चल रहा है। कॉलोनी में पुलिस जाप्ता तैनात रहा।
थाना प्रभारी बुद्धाराम विश्नोईने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्ष की ओर से क्रॉस मामले दर्ज करवाए गए हंै। शांतिभंग में मोहम्मद परवेज व मोहम्मद वसीम को गिरफ्तार किया गया।
एक पक्ष के मोहम्मद फारुख (52) पुत्र मेहबूब अली ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि नगर परिषद चुनाव को लेकर उसके व विपक्षी पार्टी के बीच आपस में तनातनी चल रही थी। 16 नवम्बर को होटल पर बैठे थे तब भी हमला किया था। इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। शुक्रवार सुबह मैं, भाईमोहम्मद हनीफ, इरशाद व शाहरुख घर के पास बनी दुकान के बाहर बैठे थे। इतने में युसुफ अली तथा असलम के घरों से मोहम्मद मुश्ताक अली, युसुफ, अयुब, आफताब, रइश, गफ्फार , सरफराज अली, इमरान अली, इरफान अली, मोहम्मद असलम, परवेज , वसीम, हसरत अली, मोहम्मद अली, आसिफ अली, सद्दाम, इम्तियाज अली, अरसद अली, जुबैर, लादेन, अकरम, अख्तर खां, कामरान, मोहसिन, तारिक अली व कुछ महिलाओं ने तलवार व लाठियों से हमला कर दिया। उन्होंने पूछा कि हमारे खिलाफ मुकदमा क्यों दर्ज करवाया? इनमें से मोहम्मद अली ने दुकान के बाहर रखा बोर्डसिर पर मारा। आफताब ने सिर के पीछे तलवार से वार किया। इस दौरान जमीन पर गिरने पर युसुफ ने तलवार से वार कर जान से मारने की धमकी दी लेकिन उसे किसी ने पकड़ लिया। शेष लोगों ने परिवार के सदस्य अलताफ, हनीफ, इरशाद, शाहरुख, बिस्मिल्ला बानो, निखत बानो, मोहसिन पर हमला किया। इनके सिर, चेहरे, हाथ, पांव आदि पर चोटें आईं। मोहम्मद हनीफ व अलताफ के सिर पर भी तलवार से वार किया।
दूसरे पक्ष के कॉलोनी निवासी आफताब पुत्र मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि सुबह फारुख रंगरेज हनीफ, सद्दाम, इरशाद शाहरुख, अलताब, असलम, इसरत, रइसा, निखत एवं बिस्मिल्ला हथियार लेकर घर में घुसे। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि हनीफ ने इमरान हुसैन के सिर पर तलवार से वार किया। इमरान के चिल्लाने पर रइस, युसुफ, अख्तर एवं आसिफ, सद्दाम आए तो उन पर भी हमला कर दिया। इस दौरान घर से बाहर आए तो सद्दाम ने तलवार से वार किया। युसुफ भाई के इरशाद ने तलवार मारी। मुश्ताक के शाहरुख व असलम ने बेस बाल के डण्डे से मारा, निखत ने गुप्ती से रइश पर वार करने की कोशिश की। फारुख ने देशी कट्टे से फायर का प्रयास किया। फारुख, रइसा, इसरत ने इमरान की गर्भवती पत्नी आबेदा के पेट पर लात मारी। उसके रक्त स्त्राव होने पर महिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। इमरान के सिर में गंभीर चोट आने से आगे रैफर किया। पुलिस के अनुसार घायलों में एक इमरान को गंभीर हालत के कारण उदयपुर रैफर किया है।

Home / Sirohi / आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 17 घायल, मामले दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो