scriptWoman's murder mystery case in rajasthan | महिला की मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

महिला की मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Feb 10, 2024 03:56:24 pm

Submitted by:

Satya Sharma

आरोपियों ने शराब के नशे में दिनदहाड़े महिला की कर दी थी निर्मम हत्या, गहनता से पूछताछ कर रही पुलिस

महिला की मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
महिला की मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
सिरोही. कोतवाली थाना पुलिस ने 7 फरवरी को दिनदहाड़े शहर के झोप नाला में टांकरीया निवासी महिला की मर्डर मिस्ट्री का 24 घंटे में खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शराब के नशे में कुल्हाड़ी से वार कर महिला की निर्मम हत्या को अंजाम दिया था। हालांकि अभी तक हत्या के पुख्ता कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, इसको लेकर पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी कोतवाली हंसाराम सिरवी ने बताया कि टांकरीया निवासी हीना पत्नी भंवरलाल भील की दो अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी थी। घटना को गंभीरता से लेते हुए थानाधिकारी हंसाराम के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने कई जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले, आसपास के लोगों से संदिग्ध लोगों के बारे में पूछताछ की। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन करते हुए आरोपियों का सुराग लगाकर उनको दबोचा गया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने हत्या करना कबूल कर लिया, लेकिन कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। इसको लेकर पूछताछ जारी है।

लकडि़यां लेने गई थी, आरोपियों ने कर दिया मर्डर

इस मामले में प्रार्थी खेताराम ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पुत्री हीना व दोहिती पायल दोनों टांकरीया से लकडियां लेने नटराज होटल के पास नाले में गई थी। वहां पर दो अज्ञात बदमाशों ने हीना के सिर में कुल्हाडी से मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बालिका भागकर रोड पर आई और उसने आसपास के लोगों को घटना के बारे में बताया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में सुरागरसी कर अज्ञात आरेापियाें का पता लगाकर दोनों को गिरफ्तार कर मामले का 24 घंटे में पर्दाफाश किया।

ये आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पुलिस ने इस हत्या के मामले में मेहुल कुमार (21) पुत्र भीमा माता शारदा बाई जाति वागरी निवासी बिसावदर थाना जुनागढ़ हाल खेतलाजी मंदिर के पास माली समाज रोड सिरोही व सुरेश कुमार(20) पुत्र करमजी भाई जाति वागरी निवासी बिसावदर थाना जुनागढ़ हाल खेतलाजी मंदिर के पास माली समाज रोड़ सिरोही को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से हत्या के कारणों के संबंध में अनुसंधान जारी है।

इस टीम का सराहनीय प्रयास

पुलिस टीम में थानाधिकारी हंसाराम, हैड कांस्टेबल लखपत सिंह, सचेन्द्र, कांस्टेबल महावीर सिंह, दिलीपसिंह, कुम्भाराम, हरीश कुमार, गणपतलाल, नेपालसिंह, पृथ्वीसिंह, रमेश कुमार, सोनाराम शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो