scriptप्रयागराज खीरी मर्डर केस: किशोर के हत्यारोपी युसूफ की कार से चलती थी थाने की पुलिस | Prayagraj Kheri murder case: Police used car of the murderer | Patrika News
सोनभद्र

प्रयागराज खीरी मर्डर केस: किशोर के हत्यारोपी युसूफ की कार से चलती थी थाने की पुलिस

28 अगस्त को दिन दहाड़े परमानंद इंटर कालेज खीरी की छात्रा से छेडख़ानी का विरोध करने पर उसके चचेरे भाई सत्यम शर्मा की दबंगों द्वारा सरेआम पीट कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी युसूफ अपने गांव का प्रधान भी है। लोग बताते हैं कि उसी के वाहन से ही खीरी पुलिस क्षेत्र में भ्रमण करती थी।

सोनभद्रAug 31, 2023 / 06:57 pm

Krishna Rai

प्रयागराज खीरी मर्डर केस: किशोर के हत्यारोपी युसूफ की कार से चलती थी थाने की पुलिस

पुलिस हिरासत में हत्यारोपी प्रधान युसुफ

प्रयागराज। खीरी में पीट पीट कर किशोर सत्यम शर्मा की हत्या के मुख्य आरोपी युसूफ के दबंगई की कई कहानियां सामने आ रही हैं। मृतक के परिजनों ने बताया कि युसूफ की खीरी थाने में बड़ी धाक थी। उसके खिलाफ किसी भी शिकायत पर पुलिस कोई विचार नहीं करती थी। खीरी और आस पास के सभी मामलों में युसूफ का थाने पर हस्तक्षेप चलता था। यहां तक कि उसके द्वारा उलब्ध कराई गई गाडिय़ों से ही थानाध्यक्ष, चौकी इंचार्ज और दरोगा सिपाही इलाके में भ्रमण करते थे। पुलिसकर्मियों के घरों पर होने वाले शादी विवाह या अन्य महोत्सवों में भी युसूफ खूब धन खर्च करता था। यही कारण था कि खीरी थाने में उसके आगे किसी की एक भी नहीं चलती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो