एकतरफा प्यार में TIK-TOK Star शिवानी की बेरहमी से हत्या

ब्यूटी पार्लर की अलमारी में मिला शव, पड़ोसी आरिफ पर हत्या का आरोप

हत्या दो दिन पहले लेकिन मौत से आठ घंटे पहले टिक-टॉक पर वीडियो पोस्ट

सोनीपत पुलिस के लिए हत्या बनी पहेली, आरिफ की तलाश की जा रही

By: Bhanu Pratap

Published: 29 Jun 2020, 12:10 PM IST

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के कुंडली इलाके में Tik Tok Star शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी (TIK-TOK Star Shivani murdered )। शिवानी कुंडली में टच एंड केयर नाम से ब्यूटी पार्लर (Touch and care beauty parlor) चलाती थी। उसका शव ब्यूटी पार्लर की अलमारी में मिला है। पड़ोसी आरिफ (Arif) पर हत्या का आरोप है। वह भी कुंडली का ही रहने वाला है। वह शिवानी से एकतरफा प्यार (Love) करता था। वह पहले भी शिवानी को परेशान कर चुका था। शिवानी के टिक टॉक पर 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स Followers on Tik-tok) हैं।

26 जून को क्या हुआ

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उसके ब्यूटी पार्लर आया था। शिवानी ने ही फोन पर ये बात उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में शिवानी के कहा वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी। इसके बाद घर वाले निश्चिंत हो गए।

आरिफ करता था परेशान

इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसे शिवानी की लाश मिली। शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया विनोद ने पुलिस को बताया कि पहले वह प्याऊ मनियारी में रहते थे, लेकिन वहां आरिफ शिवानी को परेशान करने लगा था। इसलिए उन्होंने मकान बदल लिया था।

मौत से आठ घंटे पहले टिक-टॉक पर वीडियो पोस्ट किया

शिवानी की मां गीता ने कहा कि तीन साल पहले आरिफ ने शिवानी का रास्ता रोका था। जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस ने उसकी पिटाई की थी और आरिफ ने माफी मांगी थी। उन्हें आशंका है कि इसी का बदला लेने के लिए उसने बेटी की हत्या की है। शिवानी की हत्या दो दिन पहले हुई बताई जा रही है, लेकिन उसके टिक-टॉक अकाउंट पर शव बरामद होने के करीब 7-8 घंटे पहले एक वीडियो भी पोस्ट हुआ है।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned