scriptAustralian Open Australian PM Scott Morrison Slams Novak Djokovic | नोवाक जोकोविच से बोले ऑस्ट्रेलियाई PM-'सबूत दो, वरना फ्लाइट पकड़ो और घर निकलो' | Patrika News

नोवाक जोकोविच से बोले ऑस्ट्रेलियाई PM-'सबूत दो, वरना फ्लाइट पकड़ो और घर निकलो'

ऑस्ट्रेलियाई PM स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने कहा है कि अगर वरना नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) सबूत नहीं दिखाते हैं तो उन्हें अगली फ्लाइट पकड़कर वापस घर जाना पड़ेगा। कोई भी व्यक्ति जो ऑस्ट्रेलिया आ रहा है उसे बॉर्डर के नियमों को मानना ही होगा।

Updated: January 05, 2022 09:26:16 pm

Australian Open: ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत 17 जनवरी से हो रही है। इस टूर्नामेंट को लेकर फैंस के दिलों में खासा उत्साह है। 9 बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन सर्बियाई खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) पर सभी की निगाहें टिकी होंगी। लेकिन, ऑस्ट्रेलियन ओपन में जाते-जाते नोवाक जोकोविच विवाद करा गए हैं। फिलहाल तो नोवाक जोकोविच इस ग्रैंडस्लैम में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) के दिल पर क्या बीत रही होगी ये बात वो ही जानें। इस आर्टिकल के माध्यम से हम सीधे शब्दों में मामला समझने की कोशिश करते हैं।
australian_open_australian_pm_scott_morrison_slams_novak_djokovic.jpg
Novak Djokovic
नोवाक जोकोविच ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मैंने ब्रेक के दौरान अपने परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताया। आज मैं विशेष छूट के साथ जा रहा हूं (ऑस्ट्रेलिया)।' इससे पहले नोवाक जोकोविच के ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने पर संदेह बना हुआ था क्योंकि उन्होंने यह बताने से साफ मना कर दिया था कि उन्होंने वैक्सीन लगावाई है या नहीं?
नोवाक जोकोविच तो विशेष छूट के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन जा रहे हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने साफ कह दिया है कि नोवाक को अपनी विशेष मेडिकल छूट दिखानी होगी। स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि अगर वरना नोवाक जोकोविच ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें अगली फ्लाइट पकड़कर वापस घर जाना पड़ेगा।
ऑस्ट्रेलियन ओपन में नोवाक जोकोविच को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलेगी इस बात से सोशल मीडिया पर यूजर्स भी खासा खफा थे। लोगों का कहना है कि जब खिलाड़ियों को आयोजकों को अपना वैक्सीनेशन स्टेटस बताना जरूरी होता है तो फिर जोकोविच को रियायत क्यों? बढ़ते बवाल को थामने के लिए स्कॉट मॉरिसन को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जोकोविच को वॉर्निंग देनी पड़ी।
स्कॉट मॉरिसन का बयान- ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा, 'कोई भी व्यक्ति जो ऑस्ट्रेलिया आ रहा है उसे बॉर्डर के नियमों को मानना ही होगा। नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं लेकिन अगर उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है तो अब लगवानी होगी। नोवाक जोकोविच को अगर स्पेशल छूट मिली है तो वो इसका सुबूत दें। उनके सुबूत का इंतजार रहेगा। अगर सुबूत काफी नहीं हुए तो फिर जोकोविच को अगली फ्लाइट पकड़कर घर जाना होगा।'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.