scriptISL 2021: केरला ब्लास्टर्स और बेंगलुरु एफसी के बीच मैच हुआ ड्रा, एक ही खिलाड़ी ने कर दिया दोनों टीमों के लिए गोल | Patrika News
खेल

ISL 2021: केरला ब्लास्टर्स और बेंगलुरु एफसी के बीच मैच हुआ ड्रा, एक ही खिलाड़ी ने कर दिया दोनों टीमों के लिए गोल

दोनों के बीच खेला गया यह मैच एक-एक गोल पर समाप्त हुआ. इस मैच में एक बेहद खास नजारा देखने को मिला. दरअसल, मैच में एक ही खिलाड़ी ने दोनों ही टीमों के लिए गोल कर दिया.

Nov 29, 2021 / 05:30 pm

saurav Kumar

isl_2021
इंडियन सुपर लीग ( ISL ) के 11वें मैच में केरला ब्लास्टर्स औऱ बेगलुरू एफसी के बीच हुआ मुकबाला ड्रा हो गया. दोनों के बीच खेला गया यह मैच एक-एक गोल पर समाप्त हुआ. इस मैच में एक बेहद खास नजारा देखने को मिला जो आमूमन फुटबॉल के मैदान पर देखने को नहीं मिलता है. दरअसल, मैच में एक ही खिलाड़ी ने दोनों ही टीमों के लिए गोल कर दिया. दरअसल, इस मुकाबले में गलुरु एफसी के आशिक कुरुनियन ने पहले अपनी टीम के लिए गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई, लेकिन फिर 4 मिनट के अंदर ही प्रतिद्वंदी टीम यानि केरला ब्लास्टर्स के लिए आशिक ने गलती से Own Goal कर दिया और बेंगलुरु बढ़त बनाने के बावूजद जीत नहीं पाई.
इस मुकाबले में दोनों ही टीम पहले हाफ तक एक भी गोल नहीं कर पाई थी. बैंगलुरु ने इस मैच में मिडफील्डर स्टार खिलाड़ी ईमान बसाफा को शामिल किया था. ईमान के अलावा बेंगलुरु ने क्लिटन सिल्वा को भी मौका दिया था. वहीं केरला ब्लास्टर्स ने इस मुकाबले में होर्गे डियाज के जगह पर लवारो को मौका दिया था. मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमें अपने अटैक के जरिए गोल की कोशिश करती रहीं. कई अच्छे मौके बने, लेकिन गोल नहीं हुआ. दूसरे हाफ में भी काफी देर तक कोई गोल नहीं हुआ.
लेकिन मैच के 84वें मिनट में आशिक कुरुनियन ने शानदार तरीके से गेंद को कंट्रोल कर केरला ब्लास्टर्स के डिफेंड को भेद दिया और अपनी टीम के लिए शानदार गोल किया. पर फिर मैच के 88वें मिनट में केरल के खिलाड़ियों ने बेंगलुरु के गोल पोस्ट की तरफ कदम बढ़ाए. लालथाथंगा, मार्को लेसकोविच, ने गोल का मौका बनाया. आशिक कुरुनियन ने गेंद को डिफलेक्ट करने की कोशिश में इसे अपने ही गोल पोस्ट में डाल दिया और केरल को एक गोल दिला दिया. मैच 1-1 से खत्म हुआ.
https://twitter.com/Ashique_22?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / ISL 2021: केरला ब्लास्टर्स और बेंगलुरु एफसी के बीच मैच हुआ ड्रा, एक ही खिलाड़ी ने कर दिया दोनों टीमों के लिए गोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो