scriptISL 2021 Live Score Update CFC vs KBFC kerla blaster Win the Match | ISL 2021 Live Updates: आईएसल में केरला ब्लासटर्स ने किया कमाल, चेन्नईयिन को 3-0 हराया | Patrika News

ISL 2021 Live Updates: आईएसल में केरला ब्लासटर्स ने किया कमाल, चेन्नईयिन को 3-0 हराया

आईएसएल में आज केरला ब्लास्टर्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए चेन्नईयिन एफसी को 3-0 से हरा दिया. मैच के शुरूआत से ही केरला ब्लास्टर्स ने आक्रमक खेल दिखाया और मैच पर अपनी पकड़ बना ली.

नई दिल्ली

Published: December 22, 2021 09:26:34 pm

ISL 2021, CFC vs KBFC Live: आईएसएल में आज केरला ब्लास्टर्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए चेन्नईयिन एफसी को 3-0 से हरा दिया. मैच के शुरूआत से ही केरला ब्लास्टर्स ने आक्रमक खेल दिखाया और मैच पर अपनी पकड़ बना ली. केरला ने चेन्नईयिन के खिलाफ  मैच के 9वें मिनट में ही जोर्गे डियाज ने गोल किया. मैच में पहला गोल करने के बाद केरल ने चेन्नईयिन पर दवाब बढ़ा दिया. एक गोल होने के बाद दवाब में खेल रही चेन्नईयिन को 38वें मिनट भी झटका लगा. दरअसल, मैच के 38वें मिनट में केरल के ओर से सहल समद ने दूसरा गोल कर मैच पर 2-0 की लीड बना दी. वहीं मैच के आखिरी मोड़ पर एडियन लुना ने 79वें मिनट में केरल की ओर से तीसरा गोल कर दिया.  
kerla_blaster-amp
दवाब में दिखी चेन्नईयिन एफसी
केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ खेलते उतरी चेन्नईयिन एफसी की टीम आज मैच के शुरूआत से ही दवाब में दिखी. मैच के दौरान उनके टीम को गोल करने के कई मौके मिले पर वह गोल करने में कामयाब नहीं हो सकी. दवाब में खेल रही चेन्नईयिन के खिलाफ केरला ने खूब फायदा उठाया और मैच के शुरूआत में ही केरला ब्लास्टर्स ने 9वें मिनट में गोल कर बढ़त बना ली. इसके बाद 38वें मिनट में केरल के ओर से महल समद ने दूसरा गोल कर टीम को और भी मजबूत स्थिति में ला दिया. वहीं मैच के अंतिम मोड़ पर 79वें मिनट में एडियन लुना के गोल करने के बाद केरल ने आज अपनी सुनिश्चित कर ली और चेन्नईयिन को 3-0 से करारी शिकस्त दी.
30 दिसंबर को होगा पहले चरण का आखिरी मुकाबला

इंडियन सुपर लीग के पहले चरण का आखिरी मुकाबला 30 दिसंबर को खेला जाएगा. आखिरी मुकाबला चेन्नईयिन एफसी और बेंगलुरु एफसी के मैच के साथ समाप्त होगा. अभी भी शीर्ष चार टीमों और अंक तालिका में चने पायदान पर काबिज टीमों के पास आगे बढ़ने का मौका है. ऐसे में कोई भी टीम आगे बढ़ सकती है. वहीं दूसरे फेज की शुरूआत 29 जनवरी को एटीके मोहन बागान और एससी ईस्ट बंगाल के मुकाबले से शुरू होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पीजेएन स्टेडियम गोवा में खेला जाएगा.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.