scriptPKL 8: यू मुंबा vs तेलुगु टाइटंस, जानें दोनों टीमों की कमजोरी और ताकत; इस खिलाड़ी पर कर सकते हैं भरोसा | Patrika News
खेल

PKL 8: यू मुंबा vs तेलुगु टाइटंस, जानें दोनों टीमों की कमजोरी और ताकत; इस खिलाड़ी पर कर सकते हैं भरोसा

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 41वें मुकाबले में में आज यू मुंबा (U Mumba) का सामना तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) से होगा। दोनों टीमों के बीच मजेदार मुकाबला होने की उम्मीद है। तेलुगू टाइटंस को अपनी पहली जीत का इंतजार होगा।

Jan 08, 2022 / 06:12 pm

Prabhat sharma

pkl_8_u_mumba_vs_telugu_titans_key_players_and_dream_team.jpg

U Mumba vs Telugu Titans

U Mumba vs Telugu Titans: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 41वें मुकाबले में आज यू मुंबा (U Mumba) का सामना तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) से होना है। हालिया फॉर्म को देखें तो तेलुगू टाइटंस की हालत बेहद पतली है और उसे इस सीजन में अपनी पहली जीत का इंतजार है। वहीं दूसरी ओर यू मुंबा की टीम बेहद मजबूत स्थिति में है जिसे इस सीजन में महज 1 हार का सामना करना पड़ा है।
यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में अब तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे 2 जीत में जीत और 1 में हार मिली है जबकि 3 मुकाबले बराबरी पर समाप्त हुए हैं। तेलुगू टाइटंस भले ही हार के आ रही हो लेकिन अपराजित दबंग दिल्ली केसी टीम के सामने उसने अपना पिछला जबरदस्त मुकाबला खेला था। जहां 35-36 से वो बस जीतते-जीतते मुकाबला हार गई थी।
ऐसे में आप अपनी ड्रीम टीम बनाते समय यू मुंबा के खिलाड़ियों पर भी दांव लगा सकते हैं। तेलुगू टाइटंस की तरफ से रजनीश (Rajnish), अंकित बेनिवाल (Ankit Beniwal) और रोहित कुमार ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। फजल अत्राचली भी अच्छी कप्तानी कर रहे हैं उन्हें भी आप टीम में शामिल करने के बारे में विचार कर सकते हैं। वहीं मुंबा की टीम से आप रिंकू HC पर भरोसा कर सकते हैं।
अब तक दोनों ही टीमें कबड्डी लीग के इतिहास में 12 बार टकरा चुकी हैं जिसमें पलड़ा यू मुंबा का ही भारी है। यू मुंबा ने 6 मुकाबलों में जीतने में कामयाबी पाई है वहीं टाइटंस ने 4 मुकाबले जीते हैं।
Fantasy Team: वी. अजित कुमार, फ़ज़ल अतरचली, सुरिंदर सिंह, रिंकू एचसी, मोहसेन मघसोदलौ, अंकित बेनीवाल, रजनीश। कप्तान: वी. अजित कुमार; उपकप्तान: रजनीश

Home / Sports / PKL 8: यू मुंबा vs तेलुगु टाइटंस, जानें दोनों टीमों की कमजोरी और ताकत; इस खिलाड़ी पर कर सकते हैं भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो