scriptIND vs NZ: मैच से ठीक पहले भारत के इस दिग्गज ने कहा, भुवनेश्वर के जगह शार्दुल को दिया जाए मौका | Patrika News
खेल

IND vs NZ: मैच से ठीक पहले भारत के इस दिग्गज ने कहा, भुवनेश्वर के जगह शार्दुल को दिया जाए मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच शुरू होने में अब 1 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ. वहीं मैच के ठीक पहले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवाएस लक्ष्मण ने एक बड़ा बयान दिया है. लक्ष्मण ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मौका देना चाहिए.

नई दिल्लीOct 31, 2021 / 06:42 pm

saurav Kumar

shardul_thakur.png

शार्दुल ठाकुर

ICC T20 World Cup 2021 IND vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप के आज 16वें मुकाबले में विराट की भारतीय टीम का सामना न्यूजीलैंड से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने अबतक इस टूर्नामेंट मे एक-एक मुकाबला खेला है. दोनों ही टीमों के अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच करो या मरो जैसा होगा. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आज दोनों टीमों को यह मुकाबला जीतना होगा.
भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच शुरू होने में अब 1 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ. वहीं मैच के ठीक पहले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवाएस लक्ष्मण ने एक बड़ा बयान दिया है. लक्ष्मण ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मौका देना चाहिए. दरअसल, भुवी पाकिस्तान के खिलाफ हुए पहले मुकाबले में कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे. वहीं शार्दुल ठाकुर पिछले लंबे समय से लगातार अच्छे लय में रहे हैं. उनके आने से टीम को बॉलिंग एक अलावा बैटिंग में भी मजबूती मिलेगी. भारत की बल्लेबाजी में गहराई लाने के लिए शार्दुल को मौका मिलना चाहिए.
विकेट लेने का विकल्प है शार्दुल

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि मैं शार्दुल ठाकुर को चुनूंगा क्योंकि शार्दुल बल्ले से रन बना सकते हैं, और वह एक विकेट लेने का विकल्प है. यह बल्लेबाजी लाइनअप में गहराई भी बढ़ाता है. इसलिए, मैं निश्चित रूप से भुवनेश्वर कुमार से पहले शार्दुल को खिलाऊंगा. भुवनेश्वर एक अनुभवी गेंदबाज है, लेकिन अगर आप संतुलन और प्लेइंग इलेवन के संयोजन के बारे में सोचते हैं, तो मैं शायद भुवी पर शार्दुल को वरीयता देना पसंद करूंगा.

Home / Sports / IND vs NZ: मैच से ठीक पहले भारत के इस दिग्गज ने कहा, भुवनेश्वर के जगह शार्दुल को दिया जाए मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो