scriptबांसवाड़ा : शहर में दिनदहाड़े युवकों का आतंक, हथियारों से लैस घर में घुस की मारपीट और तोडफ़ोड़ | Banswara : Entered in house and conducted violent | Patrika News

बांसवाड़ा : शहर में दिनदहाड़े युवकों का आतंक, हथियारों से लैस घर में घुस की मारपीट और तोडफ़ोड़

locationश्री गंगानगरPublished: May 08, 2017 09:22:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा शहर के जानामेड़ी की घटना, आठ जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Banswara : Entered in house and conducted violent

Banswara : Entered in house and conducted violent

जमीन विवाद के चलते सोमवार दिन -दहाड़े घर में घुसकर फोडफ़ोड़ एवं हथियारों के दम पर हमले के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने दो नामजद सहित 40-50 अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार जानामेड़ी निवासी मणिलाल पुत्र लालू भगोरा ने शहर के आजाद चौक निवासी शैलेन्द्र सेठिया पुत्र भंवर लाल, पीपलोद निवासी रणजीत मईड़ा पुत्र मानेंग तथा 40-50 अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। रिपोर्ट के अनुसार वारदात आठ मई दोपहर करीब बारह बजे की है। मणि लाल पास में ही कैंटीन पर था और उसकी पत्नी रसोई में थी।
तभी आरोपित हाथों में लट्ठ, तलवार सहित अन्य हथियार लेकर आए और गाली गलौच करते हुए हमला बोल दिया। साथ ही कहने लगी जमीन को छोड़कर निकल जाओ नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।
इस दरम्यान आरोपितों ने मारपीट करने के साथ घर में तोडफ़ोड़ भी शुरू कर दी। इससे काफी नुकसान हो गया। इस पर कुछ लोग बचाव में आए तब जाकर माहौल शांत हुआ। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो