script

Rajasthan News District: पदभार ग्रहण करने से दो दिन पहले ही IAS सीताराम जाट का किया ट्रांसफर

locationश्री गंगानगरPublished: May 20, 2023 05:44:00 pm

Submitted by:

Nupur Sharma

Rajasthan News District : राजस्थान सरकार ने अनूपगढ़ में पद ग्रहण पहले ही विशेषाधिकारी बदल दिया है।

राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल, 74 IAS के तबादले

राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल, 74 IAS के तबादले

Rajasthan News District : राजस्थान सरकार ने अनूपगढ़ में पद ग्रहण पहले ही विशेषाधिकारी बदल दिया है। अब आइएएस कल्पना अग्रवाल को अनूपगढ़ की विशेषाधिकारी लगाया है। इससे पहले राजस्थान राज्य कृषि विपणन के निदेशक एवं कृषि विपणन बोर्ड जयपुर के प्रशासक सीताराम जाट को विशेषाधिकारी लगाया गया था।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News District में बड़ी कार्रवाई, OSD अंजलि राजोरिया ने कार्यभार संभालते किया सस्पेंड

जाट को अनूपगढ़ में पद भार ग्रहण करने से पूर्व ही कुचामन जिले का विशेषाधिकारी लगा दिया गया है। बुधवार आधी रात को जारी हुए आदेशों के अनुसार राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग, जयपुर की पूर्व निदेशक कलण्ना अग्रवाल अनूपगढ़ की विशेषाधिकारी होंगी।
यह भी पढ़ें

बेरोजगार युवकों का हंगामा : रिफाइनरी में गार्ड बनने पहुंची युवाओं की भीड़, तो कंपनी ने दिया ये जवाब…

विशेषाधिकारी कल्पना अग्रवाल ने अंडर ट्रेनिंग अधिकारी के रूप में 24 फरवरी से राजकीय सेवा में हैं। अनूपगढ़ में उनकी 25 वीं पोस्टिंग होगी। इस बीच श्रीगंगानगर के जिला कलक्टर सौरभ स्वामी ने भी आदेश जारी कर अनूपगढ़ जिला गठन की कार्यवाही के संचालन के लिए शिवकुमार डेलू निजी सहायक कार्यालय उपखण्ड अधिकारी, देवी सिंह, सहायक प्रशासनिक अधिकारी, कार्यालय उपखण्ड अधिकारी घड़साना व राजेश गोदारा, सहायक प्रोग्रामर सूचना एवं प्रौद्योगिकी संचार विभाग को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर नव घोषित अनूपगढ़ जिला गठन की कार्यवाही के कार्यात्मक संचालन के लिए विशेषाधिकारी के साथ कार्य करने के निर्देश दिए हैं।
https://youtu.be/wescYLCQyqM

ट्रेंडिंग वीडियो