scriptबेरोजगार युवकों का हंगामा : रिफाइनरी में गार्ड बनने पहुंची युवाओं की भीड़, तो कंपनी ने दिया ये जवाब… | Security Guard Bharti 2023: Unemployed Youth Create Ruckus For Recruitment To The Post Of Security Guard In Refinery | Patrika News
जोधपुर

बेरोजगार युवकों का हंगामा : रिफाइनरी में गार्ड बनने पहुंची युवाओं की भीड़, तो कंपनी ने दिया ये जवाब…

Security Guard Bharti 2023: बाड़मेर जिले के पचपदरा स्थित रिफाइनरी में सुरक्षा गार्ड पद पर भर्ती के लिए बड़ी संख्या में बेरोजगार युवक किसान भवन के बाहर एकत्रित हो गए।

जोधपुरMay 20, 2023 / 01:01 pm

Nupur Sharma

photo_2023-05-20_08-02-19.jpg

Security Guard Bharti 2023: बाड़मेर जिले के पचपदरा स्थित रिफाइनरी में सुरक्षा गार्ड पद पर भर्ती के लिए बड़ी संख्या में बेरोजगार युवक शुक्रवार को पावटा सर्कल के पास किसान भवन के बाहर एकत्रित हो गए, जबकि कम्पनी ने पर्याप्त आवेदन मिलने पर एक दिन पहले ही भर्ती पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली थी। उदयमंदिर थाना पुलिस ने युवकों से समझाइश कर घर भेजा।

एसआरएस शील्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने रिफाइनरी में सिक्योरिटी गार्ड भर्ती के लिए तीन दिन किसान भवन में साक्षात्कार रखा था। गार्ड पदों पर पर्याप्त आवेदन मिलने के बाद कम्पनी ने एक दिन पहले गुरुवार को साक्षात्कार प्रक्रिया बंद कर दी थी। कम्पनी का दावा है कि इस संबंध में सोशल मीडिया के मार्फत अवगत कराया गया था।

यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल में सुविधाओं का विस्तार, अब इस गंभीर बीमारी का होगा इलाज

उधर, सिक्योरिटी गार्ड बनने के लिए शुक्रवार सुबह युवकों की भीड़ किसान भवन के बाहर एकत्रित हो गई। जबकि कम्पनी का कोई प्रतिनिधि वहां मौजूद नहीं था। इससे गुस्साए युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। थानाधिकारी लेखराज सिहाग मौके पर पहुंचे और समझाइश की, लेकिन युवक नहीं मानें। आखिरकार पुलिस को सख्त रवैया अपनाया और युवकों को वहां से हटाया।

यह भी पढ़ें

अब जालौर तक दौड़ेगी जयपुर-जोधपुर सुपरफास्ट!

photo_2023-05-20_08-02-20.jpg

 


दो-दो हजार रुपए लेने का आरोप, फिर मुकरे

हंगामा करने के दौरान युवकों ने कम्पनी प्रतिनिधियों पर साक्षात्कार के लिए दो-दो हजार रुपए लेने का आरोप लगाया, लेकिन पुलिस पहुंची तो मौके पर मौजूद युवक इससे मुकर गए। थानाधिकारी का कहना है कि रुपए लेने के आरोप लगाए गए थे, लेकिन ऐसा कोई पीडि़त सामने नहीं आया। कम्पनी के एरिया मैनेजर धर्माराम का कहना हैं कि सीमित पदों के लिए दो दिन साक्षात्कार लिए गए थे। किसी से कोई शुल्क नहीं लिया गया था। पर्याप्त आवेदन मिलने पर साक्षात्कार बंद कर दिया गया था। जिसकी सूचना भी दी गई थी। रोजगार न मिलने पर युवकों ने हंगामा किया। उनके आरोप बेबुनियाद हैं।

https://youtu.be/nqIGI7iqGYI

Home / Jodhpur / बेरोजगार युवकों का हंगामा : रिफाइनरी में गार्ड बनने पहुंची युवाओं की भीड़, तो कंपनी ने दिया ये जवाब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो