scriptजिला बल व सीआरपीएफ की सतर्कता ने दिलाई जवानों को सफलता, ऐसे किया आइइडी डिफ्यूज | ED done with vigilance of the forces of the district forces and CRPF | Patrika News
सुकमा

जिला बल व सीआरपीएफ की सतर्कता ने दिलाई जवानों को सफलता, ऐसे किया आइइडी डिफ्यूज

जवानों को सुबह एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नक्सलियों द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने बिछाए गए आइइडी को जवानों ने सफलता पूर्वक नष्ट कर दिया है।

सुकमाSep 09, 2018 / 12:22 pm

Badal Dewangan

 ऐसे किया आइइडी डिफ्यूज

जिला बल व सीआरपीएफ के जवानों की सतर्कता से नक्सलियों की प्लानिंग फेल

सुकमा. जवानों को सुबह एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नक्सलियों द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने बिछाए गए आइइडी को जवानों ने सफलता पूर्वक नष्ट कर दिया है। और आस पास के इलाके में अभी सर्चिंग जारी है। और आइइडी की तलाश आसपास के इलाकों में की जा रही है।

आइइडी प्लांट कर जवानों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से
मिली जानकारी के अनुसार सुकमा के दोरनापाल इलाके के जिला बल व सीआपीएफ के जवान एक साथ दोरनापाल के डुब्बाटोटा के जंगलों में सर्चिंग के लिए निकले थे। तभी वहां नेशनल हाईवे के किनारे जंंगलों में नक्सलियों ने आइइडी प्लांट कर जवानों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से लगाए थे। जवानों की सतर्क सर्चिंग से मौके से जमीन पर गड़ा हुआ एक आइइडी बरामद जवानों ने बरामद किया और से सफलता पूर्वक निश्क्रिय कर दिया।

ड्राइवर के नियंत्रण खोने से बस सीधे खाई में जा गिरी
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात रायपुर से बीजापुर के लिए निकली महेन्द्रा टे्रेवल की बस क्रमांक सीजी 19 एफ 0289 सुबह 5 बजे संभाग मुख्यालय जगदलपुर से करीब 60 किलोमीटर दूर बास्तानार घाट में ड्राइवर के नियंत्रण खोने से बस सीधे खाई में जा गिरी जैसे ही ये हादसा हुआ लोग मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे लोग वहां से सीधे सीआपीएफ कैंप में जवानों को जानकारी दी। जवानों ने भी तत्परता दिखाते हुए जवान सीधे घटनास्थल पर पहुंचे मौके पर पहुंचते ही वहां बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने में लग गए।

Home / Sukma / जिला बल व सीआरपीएफ की सतर्कता ने दिलाई जवानों को सफलता, ऐसे किया आइइडी डिफ्यूज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो