scriptलोकसभा चुनाव से पहले CG में जारी है नक्सलियों का एनकाउंटर, जवानों ने एक और नक्सली को मार गिराया | One Naxalite killed in police Naxalite encounter, body recovered | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले CG में जारी है नक्सलियों का एनकाउंटर, जवानों ने एक और नक्सली को मार गिराया

locationसुकमाPublished: Apr 02, 2024 07:53:18 am

CG Naxal Encounter: मुठभेड़ के बाद जवानों ने घटनास्थल से नक्सली का शव बरामद किया है। (Sukma Naxal Encounter) इसके अलावा 1 नग बीजीएल राइफल, भारी मात्रा में बीजीएल सेल और अन्य नक्सल सामग्री भी जब्त किया है।

cg_naxal_encounter.jpg
Sukma Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षाबल खोज-खोज कर नक्सलियों को मार गिरा रहे हैं। आज सुकमा में जवानों की एक टीम ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक पुरुष नक्सली को मार गिराया है। मुठभेड़ के बाद जवानों ने घटनास्थल से नक्सली का शव बरामद किया है। (CG Naxal Encounter) इसके अलावा 1 नग बीजीएल राइफल, भारी मात्रा में बीजीएल सेल और अन्य नक्सल सामग्री भी जब्त किया है।
यह भी पढ़ें

Sukma Naxal Attack: जवानों-नक्सलियों के बीच जमकर गोलीबारी, मारा गया खूंखार नक्सली… सर्चिंग जारी

जानकारी के अनुसार सुकमा और तेलंगाना के सीमावर्ती क्षेत्र में मुठभेड़ हुई है। नक्सली मूवमेंट की सूचना पर डीआरजी, बस्तर फाईटर्स और 208 कोबरा की संयुक्त पार्टी जंगल में सर्चिंग के लिए निकली थी। इस दौरान तेंलगाना के सीमावर्ती ग्राम पेसेलपाड़ और दोरामंगू के मध्य जंगल में पहाड़ी में नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 में महंगी हुई शराब, प्रत्याशियों के छूट रहे पसीने, जानिए एक बोतल पर नई कीमत




मौके पर जवानों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड में जवानों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया। वहीं जवानों की फायरिंग से पस्त होकर नक्सली पेड़ों की आड़ लेकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मुठभेड़ सुबह लगभग 7:20 बजे के आसपास हुआ। शव बरामद करने के बाद मारे गए नक्सली की शिनाख्त की जा रही है। वहीं जंगल में पुलिस का सर्चिंग अभियान जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो