scriptछेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने दे दी जान, पुलिस पर लग रहे गंभीर आरोप | gosaiganj sultanpur crime news | Patrika News
सुल्तानपुर

छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने दे दी जान, पुलिस पर लग रहे गंभीर आरोप

सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र का मामला…

सुल्तानपुरOct 06, 2018 / 04:30 pm

Hariom Dwivedi

Sultanpur

छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने दे दी जान, पुलिस पर लग रहे गंभीर आरोप


सुलतानपुर. 13 वर्षीय लड़की को गांव का एक लड़का आये दिन तंग किया करता था। परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। यह कहना है मृतक के उन परिजनों को जो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखवाने के लिये चार माह से पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत करने पर पुलिसवाले उन्हें ही फटकार कर थाने से भगा देते हैं। निराश परिजनों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। मामला गोसाईगंज थाने के मगनगंज गांव का है, जहां के रहने वाले सगीर की 13 वर्षीय पुत्री शबाना की उसके ही घर में बीते 11 जुलाई को फांसी के फंदे से लटकती लाश मिली थी। तत्काल तहरीर के बावजूद घटना के चार माह बाद भी पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है।
शिकायती पत्र बयां करता है कि शबाना को गांव का ही एक लड़का परेशान किया करता था। परिजनों की शिकायत पर लड़के के घर वाले फौजदारी करने के लिए खड़े हो जाते थे। शबाना के पिता का कहना है कि बीते 10 जुलाई को उसकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसको लेकर एक नर्सिंगहोम गए हुए थे। घर में शबाना अकेली थी। दूसरे दिन जब सगीर अपनी पत्नी को लेकर घर पहुंचे तो शबाना का फांसी के फंदे से लटकता हुआ शरीर घर में मिला था। इसकी सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को दफन करा दिया था।
सगीर ने पुलिस पर लगाया आरोप
मृतका के पिता सगीर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय पुलिस अभियुक्तों के साथ मिली हुई है, जिसके चलते दूसरे दिन मुझे थाने पर बुलाया गया और मैंने बेटी के मोबाइल को सबूत के तौर पर तहरीर के साथ पुलिस को दिया था, लेकिन कार्रवाई करने की बजाय मुझे थाने से भगा दिया गया। चार माह बाद भी प्रयास करने के बाद जब पुलिस ने मामले को दर्ज नहीं किया तो पुलिस कार्यालय आकर अपर पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत त्रिपाठी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि गोसाईंगंज थाने की पुलिस पर पहले भी गंभीर आरोप लगते रहे हैं।
देखें वीडियो…

Home / Sultanpur / छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने दे दी जान, पुलिस पर लग रहे गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो