scriptशिवपाल सिंह के इस करीबी के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई, पहुंचा सलाखों के पीछे | Police arrested history sheeter Jitendra Pratap Singh Sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

शिवपाल सिंह के इस करीबी के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई, पहुंचा सलाखों के पीछे

राजनीति गलियारों में अपना हाथ-पांव पसारना चाहता था शिवपाल का यह करीबी…

सुल्तानपुरOct 09, 2018 / 10:15 am

नितिन श्रीवास्तव

Police arrested history sheeter Jitendra Pratap Singh Sultanpur

शिवपाल सिंह के इस करीबी के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई, पहुंचा सलाखों के पीछे

सुलतानपुर. थाना कोतवाली नगर के रामनगर कोटवा निवासी कुख्यात अपराधी जितेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मुन्ना सिंह पुत्र सत्यनारायण सिंह को कोतवाली नगर प्रभारी नंद कुमार तिवारी, हमराही पुलिस और स्वाट टीम ने उनके आवास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
दर्ज हैं कई मामले

माफिया मुन्ना सिंह के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में लूट, डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास और रंगदारी वसूलने के संबंध में लगभग 2 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में जेल से छूटे शातिर अपराधी जितेन्द्र सिंह मुन्ना को पुलिस ने इस बार कोतवाली नगर में कबरी गांव के प्रधान जेपी निषाद से पंजीकृत डॉक द्वारा पत्र भेजकर 10 लाख रुपये मांगने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना सिंह के ऊपर 2 किलो गांजा बरामदगी के मामले में अदालत से वारण्ट भी था। कोतवाली नगर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पर रंगदारी मांगने के मामले में मुकदमा अपराध संख्या 865 /18, धारा 386 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।
Police arrested history sheeter <a  href=
Jitendra Pratap Singh Sultanpur” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/09/003_3537888-m.jpg”> 

शिवपाल से की थी मुलाकात

पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात अपराधी जितेन्द्र सिंह उर्फ मुन्ना यूपी की पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव का करीबी माना जाता है। अभी हाल ही में जेल से छूटने के बाद जितेन्द्र सिंह मुन्ना ने शिवपाल सिंह यादव से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात भी की थी। जिसके बाद से ही जितेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मुन्ना सिंह राजनीति के गलियारों में अपना हाथ पांव पसारना चाहता था।
Police arrested history sheeter Jitendra Pratap Singh Sultanpur
 

भेजा गया जेल

वहीं नगर कोतवाल नंद कुमार तिवारी ने बताया कि पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर और जिले का टॉप टेन अपराधी रंगदारी वसूलने के मामले में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ गांजा बरामदगी के मामले में अदालत से वारण्ट भी जारी हुआ था। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं एसपी सिटी सूर्यकांत त्रिपाठी ने बताया कि पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर जिले का कुख्यात अपराधी है। इसके खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है और एक अदालत से गांजा बरामदगी मामले में भी वारण्ट जारी हुआ था। जिसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Home / Sultanpur / शिवपाल सिंह के इस करीबी के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई, पहुंचा सलाखों के पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो