लायंस क्लब ने गरीबों को कराया भोजन

लायंस क्लब ने गरीबों को कराया भोजन

Sunil Mishra | Updated: 14 Aug 2019, 07:27:14 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

इस्कॉन के सहयोग से आयोजित किया गया

वापी. लायंस क्लब ऑफ वापी नाइस द्वारा छरवाड़ा गांव में गरीबों को भोजन कराया गया। यह आयोजन इस्कॉन के सहयोग से आयोजित किया गया था। लायंस क्लब की ओर से बताया गया है कि फूड फॉर हंगर प्रोग्राम के तहत गरीब बस्तियों में मंगलवार को लोगों को भोजन कराया गया और इसे डेल्टिन होटल के जनरल मैनेजर आकाश माथुर द्वारा स्पॉन्सर किया गया था। इस अवसर पर लायंस क्लब ऑफ वापी नाइस की जोनल चेयरमैन स्मिता मेहता, सेके्रटरी शैलेश मेहता, प्रेसिडेंट मधु भानुशाली, समेत इस्कॉन के सदस्य भी उपस्थित रहे।


जैसा कर्म करोगे, वैसा ही फल मिलेगा
वांसदा. टाउन हॉल में रविवार को श्रद्धालुओं को प्रवचन देते हुए आचार्य दर्शन वल्लभसुरीश्वर महाराज ने कहा कि जो जैसा कर्म करता है, उसे वैसा ही फल प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि जन्म के अनुसार जीवन का निर्माण होता है। उन्होंने कहा कि राम, लक्ष्मण, पांडव, महावीर, कृष्ण की यह जन्मभूमि है और धर्मों का सार यही है कि परोपकार से पुण्य प्राप्त होता है, परपीडऩ से पाप मिलता है। पाप कर्म किसी को नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि सद्गुरु बिना सच्चा ज्ञान नहीं मिलता है और उसके लिए सच्चे गुरु के पास जाना पड़ेगा। मानव जन्म अच्छे कर्म के लिए हुआ है यह भूलना नहीं चाहिए। इस मौके बड़ी संख्या में धर्मावलंबी उपस्थित थे।

patrika

बिलीमोरा महिला भाजपा मोर्चा ने पुलिस जवानों को बांधी रक्षा
नवसारी. रक्षाबंधन से पूर्व मंगलवार शाम बिलीमोरा में बिलीमोरा महिला मोर्चा की महिलाओं ने स्थानीय पुलिस जवानों को रक्षासूत्र बांधा। बहनों के द्वारा रक्षासूत्र बांधने पर पुलिस जवान भी भावुक हुए और उनकी रक्षा का आशीर्वाद दिया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned