scriptईस्टबोर्न चैम्पियनशिप: एंजेलिक कर्बर और सिमानो हालेप ने दूसरे दौर में बनाई जगह | Angelique Kerber and Samantha Stosur Enter in 2nd round of Eastbourne championships | Patrika News

ईस्टबोर्न चैम्पियनशिप: एंजेलिक कर्बर और सिमानो हालेप ने दूसरे दौर में बनाई जगह

Published: Jun 26, 2019 03:36:35 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मौजूदा चैम्पियन जर्मनी की कर्बर ने आस्ट्रेलिया की समांथा स्टोसुर को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से पराजित किया।

Samantha Stosur

लंदन। ईस्टबोर्न चैम्पियनशिप में मंगलवार को एंजेलिक कर्बर और सिमानो हालेप ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली है। मौजूदा चैम्पियन जर्मनी की कर्बर ने आस्ट्रेलिया की समांथा स्टोसुर को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से पराजित किया। कर्बर ने इस मैच में दमदार प्रदर्शन करते हुए चार बार पूर्व अमेरिकी ओपन चैम्पियन की सर्विस ब्रेक की।

रिपोर्ट्स के अनुसार, चौथी सीड कर्बर का मुकाबला दूसरे दौर में स्वीडन की रबेका पीटरसन से होगा। रबेका ने पहले दौर में लीसा ट्सूरेंको को पराजित किया। रोमानिया की पूर्व नंबर-1 हालेप ने ताइवान की हसिह सू-वेई को एकतरफा मैच में 6-2, 6-2 से हराया। इस मैच को जीतने के लिए हालेप ने एक घंटे से भी कम समय लिया।

पूर्व फ्रेंच ओपन विजेता लातविया की जेलेना आस्तापेंको ने एक कड़े मुकाबले में अमेरिका की स्लोने स्टीफंस को 1-6, 6-0, 6-3 से शिकस्त दी। मेजबान ब्रिटेन की योहाना कोंटा ने पहले दौर में ग्रीस की मारिया साकारी को 6-4, 7-6 (4) से हराया। दूसरे दौर में उनका सामना ट्यूनीशिया की ओन्स जाबेउर के खिलाफ होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो