Jelena Ostapenko ने योहाना कोंटा को बर्मिंघम ओपन में हराकर किया धमाका

Jelena Ostapenko ने योहाना कोंटा को बर्मिंघम ओपन में हराकर किया धमाका

Manoj Sharma Sports | Updated: 19 Jun 2019, 10:05:55 PM (IST) टेनिस

  • jelena ostapenko ने योहाना कोंटा को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया
  • वर्ल्ड रैंकिंग में ओस्तापेंको 37वीं और कोंटा 18वें नंबर की खिलाड़ी

बर्मिंघम। लातविया की येलेना ओस्तापेंको ( jelena ostapenko ) ने बुधवार को बर्मिंघम ओपन टेनिस टूर्नामेंट में बड़ा धमाका करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ओस्तापेंको ने महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर के मुकाबले में ग्रेट ब्रिटेन की योहाना कोंटा ( Johanna Konta ) को शिकस्त दे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

37वीं रैंक की ओस्टापेंको ने 18वीं रैंक वाली कोंटा को हरायाः

वर्तमान में डब्ल्यूटीए ( WTA ) वर्ल्ड रैंकिंग में 37वें नंबर की खिलाड़ी ओस्तापेंको ने वर्ल्ड रैंकिंग में 18वें नंबर की कोंटा को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराकर सफलतापूर्वक तीसरे दौर में प्रवेश किया।

जीत के बाद क्या बोली ओस्तापेंकोः

जीत के बाद ओस्तापेंको ने कहा, "कोंटा शानदार खेल रही थी। वह फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल तक पहुंची थीं जबकि मैं बीते कुछ महीनों से संघर्ष कर रही हूं। लेकिन, यह दूसरी बार है जब मैंने इस सीजन में लगातार दो मैच जीते हैं।"

आपको बता दें कि तीसरे दौर में ओस्तापेंको का सामना रूस की मार्गरिटा गैसपारयान और क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिक के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned