scriptइस फेमस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, विलेन बनकर लूटी थी लाइमलाइट | actor daniel balaji passed away due to heart attack | Patrika News
मनोरंजन

इस फेमस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, विलेन बनकर लूटी थी लाइमलाइट

Daniel Balaji Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से सुबह-सुबह एक बुरी खबर आई है। दरअसल, साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर डैनियल बालाजी (Daniel Balaji) का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है।

मुंबईMar 30, 2024 / 08:12 am

Gausiya Bano

Daniel Balaji Passes Away

Daniel Balaji Passes Away

Daniel Balaji Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई है। साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर डैनियल बालाजी (Daniel Balaji) का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उन्होंने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। डैनियल बालाजी ने फिल्मों में विलेन का रोल निभाकर फैंस का दिल जीता था।


एक्टर डैनियल बालाजी को अचानक सीने में दर्द शुरू हुआ था। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया।

यह भी पढ़ें

Tollywood Latest News




डैनियल बालाजी ‘काखा काखा’, ‘पोलाधवन’, ‘वेट्टैयाडु विलायाडु’ और ‘वाडा चेन्नई’ जैसी कई मूवीज में काम कर चुके हैं। डैनियल ने फिल्मों में विलेन का रोल निभाकर फैंस का दिल जीता था। उनके अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं सोशल मीडिया पर इस खबर के आने के बाद फैंस भी डैनियल बालाजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/DanielBalaji?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / इस फेमस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, विलेन बनकर लूटी थी लाइमलाइट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो