साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ड्रग मामले में आ चुका है नाम

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Oct 2020, 10:08 AM IST
साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ड्रग मामले में आ चुका है नाम
Actor Mahesh Babu Wife Namrata Shirodkar Shared Romantic Pic

  • साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu और Namrata Shirodkar की रोमांटिक तस्वीर आई सामने
  • Namrata Shirodkar पति को बताया अपनी सच्ची खुशी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने हाल ही में अपनी एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। खास बात यह है कि उनकी यह प्यारी सी तस्वीर उनकी ही बेटी ही क्लिक की है। जिसकी उम्र महज 8 साल है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए नम्रता ने एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। जिसमें उन्होंने अपने पति को उनकी सच्ची खुशी बताया है। उन्होंने बताया कि कैसे एक उन्होंने उनकी जिंदगी को अपने प्यार से और भी खूबसूरत बना दिया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/namrata-shirodkar-limit-her-instagram-comment-section-after-trolling-6421506/

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि प्यार का इज़हार करना एक ऐसा एहसास है जो दया, सहानुभूति और करुणा की भावना को जन्म देता है। प्यार में विकसित होना ही प्यार का बड़ा रुप है। ऐसा मेरा मानना है। यही वजह है कि प्यार करें दयालु बने और लोगों को भी एक-दूसरे के लिए दिल में दया रखने की भावना रखने का भाव जागएंगे। #Life। मेरी सच्ची खुशी के साथ। आपको बता दें हाल ही में नम्रता का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया था। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tollywood-news/actor-mahesh-babu-shares-his-success-married-life-secrets-5183500/

एक्टर महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम Sarkaru Vaari Paata की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फिल्म की घोषणा 31 मई को उनके पिता की जन्मदिन के मौके पर ही की थी। फिल्म का टाइटल और पोस्टर भी इस दिन लॉन्च किया गया था। फिल्म की शूटिंग को कोरोनावायरयस के चलते रोक दी गई थी। सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा होने से महेश बाबू घर पर रहकर ही अपने परिवार संग समय बीता रहे हैं।

Show More