scriptपंखे से झूलता मिला एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा का शव, पिता ने लगाया लिव इन पार्टनर पर आरोप | actor rashmirekha ojha found dead at rented home in odisha | Patrika News

पंखे से झूलता मिला एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा का शव, पिता ने लगाया लिव इन पार्टनर पर आरोप

Published: Jun 21, 2022 10:35:31 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बीते कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री से बुरी खबर खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। उड़िया इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की मौत हो गई है। एक्ट्रेस की लाश भुवनेश्वर के नयापल्ली स्थित उनके किराए के मकान में पंखे से लटकी हुई उनके भुवनेश्वर स्थित किराये के मकान में मिली है। एक्ट्रेस 23 साल की थीं। पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

actor rashmirekha ojha found dead at rented home in odisha

actor rashmirekha ojha found dead at rented home in odisha

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। एक्ट्रेस के पिता ने लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा पर संगीन आरोप लगाए हैं।18 जून की रात यानी शनिवार को रश्मि के पिता ने उन्हें कई कॉल किए, लेकिन एक्ट्रेस ने फोन नहीं उठाया। बाद में संतोष ने उन्हें फोन कर कहा कि रश्मि का निधन हो चुका है।
घटनास्थल पर पहुंचने पर पिता को ये पता चला कि मकान संतोष और रश्मि उस घर में पति-पत्नी की तरह रहते थे। रश्मि के पिता ने ये भी कहा कि उन्हें बेटी के लिव इन रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था। इसकी जानकारी उन्हें घर के मकान मालिक ने दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि संतोष ने ही मेरी बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है उसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा। फिल्हाल पुलिस छानबीन कर रही है।
actor rashmirekha ojha
आपको बता दें कि रश्मिरेखा ओझा ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले से ताल्लुक रखती थीं। इन्हें Kemiti Kahibi Kaha से खास पहचान मिली। एक्टिंग में करियर बनाने के लिए 12वीं कक्षा पास करने के बाद भुवनेश्वर आई थीं।पुलिस एक्ट्रेस के मौत के मामले की जांच में हर पहलू को खंगाल रही है।
आपको याद होगा कुछ हफ्तों पहले ही बंगाली सिनेमा की एक्ट्रेस बिदिशा डे मजुमदार की लाश भी उनके कोलकाता अपार्टमेंट से मिली थी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को भर निकाला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो