scriptactor rashmirekha ojha found dead at rented home in odisha | पंखे से झूलता मिला एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा का शव, पिता ने लगाया लिव इन पार्टनर पर आरोप | Patrika News

पंखे से झूलता मिला एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा का शव, पिता ने लगाया लिव इन पार्टनर पर आरोप

बीते कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री से बुरी खबर खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। उड़िया इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की मौत हो गई है। एक्ट्रेस की लाश भुवनेश्वर के नयापल्ली स्थित उनके किराए के मकान में पंखे से लटकी हुई उनके भुवनेश्वर स्थित किराये के मकान में मिली है। एक्ट्रेस 23 साल की थीं। पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

नई दिल्ली

Published: June 21, 2022 10:35:31 am

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। एक्ट्रेस के पिता ने लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा पर संगीन आरोप लगाए हैं।18 जून की रात यानी शनिवार को रश्मि के पिता ने उन्हें कई कॉल किए, लेकिन एक्ट्रेस ने फोन नहीं उठाया। बाद में संतोष ने उन्हें फोन कर कहा कि रश्मि का निधन हो चुका है।
actor rashmirekha ojha found dead at rented home in odisha
actor rashmirekha ojha found dead at rented home in odisha
घटनास्थल पर पहुंचने पर पिता को ये पता चला कि मकान संतोष और रश्मि उस घर में पति-पत्नी की तरह रहते थे। रश्मि के पिता ने ये भी कहा कि उन्हें बेटी के लिव इन रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था। इसकी जानकारी उन्हें घर के मकान मालिक ने दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि संतोष ने ही मेरी बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है उसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा। फिल्हाल पुलिस छानबीन कर रही है।
actor rashmirekha ojhaआपको बता दें कि रश्मिरेखा ओझा ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले से ताल्लुक रखती थीं। इन्हें Kemiti Kahibi Kaha से खास पहचान मिली। एक्टिंग में करियर बनाने के लिए 12वीं कक्षा पास करने के बाद भुवनेश्वर आई थीं।पुलिस एक्ट्रेस के मौत के मामले की जांच में हर पहलू को खंगाल रही है।
आपको याद होगा कुछ हफ्तों पहले ही बंगाली सिनेमा की एक्ट्रेस बिदिशा डे मजुमदार की लाश भी उनके कोलकाता अपार्टमेंट से मिली थी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को भर निकाला था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'Jammu-Kashmir: उधमपुर के रामनगर में खाई में गिरी बरातियों से भरी बस, 3 की मौत, 21 घायलMumbai: देवनार में 2,500 किलोग्राम से अधिक गोमांस जब्त, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तारKarnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाईMumbai: कन्हैया लाल का समर्थन करने पर नाबालिग लड़की को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.