scriptअपनी नानी के साथ हार्दिक पांड्या ने किया ‘पुष्पा’ गाने पर डांस, अल्लु अर्जुन ने किया कमेंट | Allu Arjun reacts to Hardik Pandya and his grandmother's dance | Patrika News

अपनी नानी के साथ हार्दिक पांड्या ने किया ‘पुष्पा’ गाने पर डांस, अल्लु अर्जुन ने किया कमेंट

Published: Jan 28, 2022 11:17:32 pm

Submitted by:

Archana Keshri

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी नानी के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने पर डांस करते नजर आए।

अपनी नानी के साथ हार्दिक पांड्या ने किया 'पुष्पा' गाने पर डांस, अल्लु अर्जुन ने किया कमेंट

अपनी नानी के साथ हार्दिक पांड्या ने किया ‘पुष्पा’ गाने पर डांस, अल्लु अर्जुन ने किया कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के पॉपुलर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने स्वैग के लिए भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। आए दिन वो अपने को अपने नए पोस्ट शेयर कर अपडेट करते रहते हैं। कभी वो अपनी पत्नी स्टानकोविक संग रोमांटिक तस्वीरें साझा कर फैंस को कपल गोल देते, तो कभी बेटे अगस्त्य संग क्यूट मोमेंट को साझा कर लोगों को फैमिली गोल देते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नानी के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर अल्लू अर्जुन के फुट स्टेप को फॉलो करते नजर आए।
अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज होने के बाद से ही पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का प्रदर्शन लोगों को जमकर पसंद आया है। आम लोगों के साथ-साथ खास लोगों पर भी पुष्पा फिल्म का सुरूर चढ़कर बोल रहा है। तो इससे क्रिकेटर्स कैसे चूक सकते थे, अब टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी पुष्पा के रंग में रंग गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें नो फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने पर अपनी नानी के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए। वीडियो को क्रिकेटर के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, हार्दिक पांड्या और उनकी नानी के इस क्यूट मोमेंट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।
वीडियो में मजेदार बात ये है कि नानी ने भी स्टेप्स को बखूबी निभाया है और अपनी क्यूटनेस से हर किसी को दीवाना बनाती देखी गई हैं। वीडियो में हार्दिक पांड्या और नानी दोनों ही ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों को पहले ‘पुष्पा’ अंदाज में गॉगल्स लगाते फिर श्रीवल्ली के पॉपुलर स्टेप्स को फॉलो करते देखा जा रहा है।

hardik_pandaya_instagram.jpg

इस वीडियो के कैप्शन में क्रिकेटर ने लिखा है, ‘हमारी अपनी पुष्पा नानी।’ वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं, लेकिन साथ ही हार्दिक पांड्या को नानी के साथ डांस करता देख पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लु अर्जुन भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट में लिखा है, ‘बहुत क्यूट। ढेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट। दिल खुश करने वाला डांस’। आपको बता दें, इस वीडियो पर अब तक 34 लाख 26 हजार से भी ज्यादा लाईक आ चुके हैं। और आपको ये जानकर हैरानी होगी की इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 95 लाख बार देखा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो